ED Entry in Mewararam Jain Viral Video : बाड़मेर से पूर्व विधायक रहे मेवाराम जैन के अश्लील वायरल वीडियो का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था, कि पिक्चर में अब एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट यानी ED की एंट्री हो गई है. ED मेवाराम जैन के घर पहुंची है, हालांकि मेवाराम जैन घर पर मौजूद नहीं है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल मेवाराम जैन का पिछले दिनों वीडियो वायरल हुआ था, इसके बाद अब ED की टीम उनके बाड़मेर आवास पहुंची है. हालांकि मेवाराम जैन कल से ही गायब बताए जा रहे हैं. बाड़मेर में ED की कार्रवाई को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. बताया जा रहा है कि ED की टीम पूर्व विधायक को नोटिस तमिल कराने पहुंची है, लेकिन पूर्व विधायक घर पर नहीं मिले. परिजनों के अनुसार मेवाराम जैन धार्मिक यात्रा पर गुजरात गए हैं. हालांकि सूत्रों के अनुसार ED की टीम बाड़मेर में ही कैंप लगाकर इंतजार कर रही है.


 



गौरतलब है कि पिछले दिनों सोशल मीडिया पर 70 वर्षीय पूर्व विधायक मेवाराम जैन के कथित तौर पर दो वीडियो वायरल हुए थे. वायरल हुए दोनों वीडियो तकरीबन 7-7 मिनट के थे, जिनमें से एक वीडियो में महिला अलमारी में मोबाइल कैमरा ऑन करके छुपाती हुई दिखाई दे रही थी, तो दूसरा वीडियो बेहद आपत्तिजनक वीडियो था. पीड़ित महिला की ओर से पूर्व विधायक मेवाराम जैन, डिप्टी एसपी आनंद सिंह राजपुरोहित, बाड़मेर कोतवाल गंगाराम, नगर परिषद के उपसभापति सुल्तान सिंह समेत 9 लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और पॉक्सो के तहत मामला दर्ज किया गया है.