Barmer news: राजस्थान के बाड़मेर जिले के सिवाना थाना क्षेत्र के मिठोड़ा गांव में कांग्रेस नेता व मिठोड़ा सरपंच प्रतिनिधि आम सिंह की हत्या के मामले में 36 घंटे बीत जाने के बाद भी परिजनों ने अभी तक शव नहीं उठाया है और परिजन पादरू मोर्चरी के आगे टेंट लगाकर धरने पर बैठ गए हैं, परिजनों का कहना है कि जब तक अज्ञात हत्यारों को पुलिस गिरफ्तार कर पर्दाफाश नहीं करती तब तक शव नहीं उठाया जाएगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गौरतलब है कि सोमवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने मिठोड़ा स्थित अपने फार्म हाउस पर सो रहे कांग्रेस नेता व पूर्व जिला परिषद सदस्य आम सिंह का गला काट कर हत्या कर दी थी और उसके बाद से ही लगातार परिजन व समाज के लोग इस हत्याकांड का पर्दाफाश कर अज्ञात आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं. इस हत्याकांड को लेकर राजपूत समाज संस्थान सिवाना ने पादरू व मिठोड़ा कस्बों को बंद रखकर महापड़ाव का ऐलान किया है जिसके बाद से ही लगातार मोर्चरी के आगे लोगों की भीड़ जुटना शुरू हो गई है. 


यह भी पढ़ें- नशे में धर्मेंद्र पाजी ने तुड़वाई थी जितेंद्र और हेमा मालिनी की शादी, जानें मजेदार किस्सा


परिजनों व समाज के लोगों का साफ तौर पर कहना है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक शव नहीं उठाया जाएगा. पुलिस व प्रशासन के अधिकारी लगातार परिजन आवश्यक समाज के लोगों से समझाइश कर रहे हैं, वहीं कानून व्यवस्था के मद्देनजर मोर्चरी के बाहर भारी पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है. वहीं बाड़मेर पुलिस ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए अज्ञात हत्यारों की तलाश के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमों का गठन कर लगातार तलाश की जा रही है वहीं एफएसएल व डॉग स्क्वायड की टीम से भी तलाश कर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.