Siwana: राजस्थान एससी आयोग पूर्व अध्यक्ष एवं सिवाना पूर्व विधायक गोपाराम मेघवाल को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर से एक बार पुनः गुजरात विधानसभा चुनाव में कांकरेज विधानसभा क्षेत्र का एआईसीसी पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया है. जिसके बाद बाड़मेर जिले के कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है. गोपाराम मेघवाल की सांगठनिक कार्यकुशलता और पार्टी के प्रति कर्तव्य निष्ठा को देखते हुए गुजरात प्रभारी रघु शर्मा की अनुशंसा पर गोपाराम मेघवाल को यह महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गोपाराम मेघवाल ने कांग्रेस आलाकमान का आभार जताते हुए कहा कि वह अपनी पूरी मेहनत और लगन से काम कर गुजरात में कांग्रेस पार्टी को मजबूत बनाने के लिए कार्य करेंगे और आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को जीत दिलाने के लिए पूरी कोशिश करेंगे.


गौरतलब है कि इससे पूर्व भी गत गुजरात विधानसभा चुनाव में तत्कालीन प्रभारी अशोक गहलोत ने उन्हें अरवल्ली ज़िले में प्रभारी नियुक्त किया था, जहां तीनों विधानसभा सीटों पर कांग्रेस ने शानदार जीत दर्ज की थी. जिसके बाद इस बार पुन: उन्हें महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी गयी है. इसको लेकर सिवाना क्षेत्र भर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने खुशी जताते हुए आलाकमान का आभार जताया.


वहीं, पूर्व विधायक गोपाराम मेघवाल ने कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी, राहुल गांधी, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, गुजरात प्रभारी महासचिव रघु शर्मा सहित कांग्रेस नेतृत्व का आभार जताते हुए कहा कि वे पूरी निष्ठा और मेहनत से कांग्रेस आलाकमान के भरोसे पर खरा उतरने के प्रयास करेंगे.


यह भी पढ़ें- पति को पिलाई शराब, फिर किया उसकी पत्नी से रेप, अब हुआ गिरफ्तार


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें