Ind vs Ban: सूर्यकुमार यादव ने जीता टॉस, इन दो खिलाड़ियों को मिला डेब्यू का मौका

Ind vs Ban 1st T20: भारतीय कप्तान सूर्यकुमार यादव ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में रविवार को यहां टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. भारत ने इस मैच में तेज गेंदबाजों मयंक यादव और नितीश कुमार रेड्डी को पदार्पण का मौका दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 6, 2024, 07:06 PM IST
  • भारत ने जीता टॉस, चुनी बॉलिंग
  • पहले बैटिंग कर रहा बांग्लादेश
Ind vs Ban: सूर्यकुमार यादव ने जीता टॉस, इन दो खिलाड़ियों को मिला डेब्यू का मौका

नई दिल्लीः Ind vs Ban 1st T20: भारतीय कप्तान सूर्यकुमार यादव ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में रविवार को यहां टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. भारत ने इस मैच में तेज गेंदबाजों मयंक यादव और नितीश कुमार रेड्डी को पदार्पण का मौका दिया है.

ये 4 खिलाड़ी प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं

सूर्यकुमार यादव ने टॉस जीतकर कहा कि हम पहले गेंदबाजी करेंगे. विकेट पर नमी लग रही है. मुझे नहीं लगता कि विकेट बाद में बदलेगा. घरेलू परिस्थितियों में खेलना हमेशा एक अच्छा अहसास होता है. हम इसके लिए वास्तव में उत्साहित हैं. टीम में बहुत सारी प्रतिभाएं हैं. ऊर्जा बहुत बढ़िया है और सबसे अहम बात यह है कि ये लोग सीखने के लिए उत्सुक हैं. यह बहुत अच्छी बात है. तिलक वर्मा, रवि बिश्नोई, हर्षित राणा और जितेश शर्मा प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं होंगे.

मैं भी पहले बॉलिंग लेताः शांतो

टॉस हारने के बाद बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हसन शांतो ने कहा, टीम में कुछ लोग टी20 के लिए आए हैं, मुझे उम्मीद है कि वे सीरीज में कुछ खास करेंगे. पिछले कुछ महीनों में उन्होंने घर पर वास्तव में कड़ी मेहनत की है. फ्रेश महसूस कर रहे हैं. टॉस जीतकर मैं भी पहले गेंदबाजी का फैसला करता. विकेट अच्छा लग रहा है. मुझे उम्मीद है कि सलामी बल्लेबाज अच्छी शुरुआत देंगे. टीम में तीन तेज गेंदबाज और दो स्पिनर रहेंगे.

बांग्लादेश की प्लेइंग 11

लिट्टन दास (विकेटकीपर), परवेज हुसैन एमोन, नजमुल हुसैन शांतो (कप्तान), तौहीद हृदोय, महमुदुल्लाह, जाकेर अली, मेहदी हसन मिराज, रिशाद हुसैन, तस्कीन अहमद, मुस्तफिजुर रहमान और शोरफुल इस्लाम.

भारत की प्लेइंग 11

अभिषेक शर्मा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव (कप्तान), नितीश रेड्डी, हार्दिक पंड्या, रियान पराग, रिंकू सिंह, वाशिंगटन सुंदर, वरुण चक्रवर्ती, अर्शदीप सिंह और मयंक यादव.

यह भी पढ़िएः Ind vs Ban T20 Dream11 Prediction: ड्रीम टीम बना रहे हैं तो इस खिलाड़ी को लेना न भूलें, ये हैं फैंटेसी टीम बनाने के जरूरी टिप्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़