Barmer Crime News : बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र में एक युवती का अपहरण कर दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने थाने में लिखित रिपोर्ट पेश कर बताया कि वह अपने मामा के घर से घर आ रही थी, इस दौरान बीच रास्ते में एक क्रेटा गाड़ी में सवार होकर आए दो युवकों ने बीच रास्ते से अपहरण कर लिया. अपहरण के बाद गाड़ी में डालकर दोनों युवक युवती को गुड़ामालानी की तरफ ले गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें.. लोकसभा चुनाव जीतने के लिए कराया था पुलवामा अटैक, राजस्थान कांग्रेस प्रभारी का बड़ा बयान


जहां डराया धमकाया और मारपीट करके जबरन उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया और उसके बाद युवती को रोड पर छोड़कर फरार हो गए युवती ने पूरी घटना घर पर पहुंचकर अपनी मां को बताई जिसके बाद युवती ने धोरीमन्ना थाने में रिपोर्ट पेश कर गुडामालानी के नीमड़ी फाटा निवासी रमेश कुमार पुत्र रघुनाथ राम बिश्नोई व सुनील कुमार विश्नोई पर अपहरण करके मारपीट करने व दुष्कर्म करने का आरोप लगाया.


ये भी पढ़ें.. राजस्थान की सियासत के वो 3 जाट दिग्गज, जिनके हाथ मुख्यमंत्री की कुर्सी आते-आते रह गई


पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज करके पीड़िता का मेडिकल करवाया और पूरे मामले की जांच गुडामालानी सीओ शुभकरण कर रहे हैं शुभकरण ने बताया कि मामला सामने आने के बाद तुरंत रिपोर्ट दर्ज करके जांच शुरू कर दी है जल्द आरोपियों पर भी कार्रवाई की जाएगी.


ये भी पढ़ें..


लोकसभा चुनाव जीतने के लिए कराया था पुलवामा अटैक, राजस्थान कांग्रेस प्रभारी का बड़ा बयान


राजस्थान की सियासत के वो 3 जाट दिग्गज, जिनके हाथ मुख्यमंत्री की कुर्सी आते-आते रह गई