Gudamalani News, Barmer:  राजस्थान के बाड़मेर जिले के सिणधरी थाना क्षेत्र के मेगा हाइवे पर शुक्रवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया, जहां पर निजी बस हुआ ट्रेलर की भिड़ंत हो गई. हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, बस में सवार एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही सिणधरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की सहायता से बस में सवार गंभीर घायलों को 108 एंबुलेंस व निजी वाहनों की सहायता से सिणधरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है.  


जानकारी के अनुसार, जोधपुर-अहमदाबाद के बीच चलने वाली गणेश ट्रेवल्स की निजी बस अहमदाबाद से जोधपुर की ओर जा रही थी. इस दौरान मेगा हाइवे पर सुभाष स्कूल के पास में अचानक ही सामने से आ रहे ट्रेलर से भीषण भिड़ंत हो गई.  


मौके पर पहुंची सिणधरी थाना पुलिस व स्थानीय लोगों ने बस में फंसे घायलों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और सिणधरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है. साथ ही, इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में गंभीर घायलों का सिणधरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद बालोतरा रेफर कर दिया. 


हादसे के बाद हाइवे पर वाहनों का दोनों तरफ लंबा जाम लग गया. फिलहाल सिणधरी थाना पुलिस दोनों ही क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाने का प्रयास कर जाम खुलवाने में जुटी हुई है.