Pachpadra: बाड़मेर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के सीतली रोड पर सोमवार देर रात्रि को कोई एक ट्रक ड्राइवर की हत्या के मामले में बाड़मेर पुलिस ने 24 घंटों के भीतर हत्या का पर्दाफाश कर हत्या करने वाले एक महिला और एक पुरुष को गिरफ्तार कर लिया है. बाड़मेर एसपी दीपक भार्गव ने बताया कि मंगलवार सवेरे पुलिस को इतना मिली थी कि कल्याणपुर क्षेत्र के सीतली रोड पर एक युवक का सड़क किनारे शव पड़ा है, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- Shardiya Navratri 2022: इस नवरात्रि पाना चाहते हैं मां दुर्गा की कृपा तो 26 सितंबर से पहले जरूर करें ये उपाय


साथ ही मृतक के परिजनों और अन्य लोगों ने मौके पर हत्या की आशंका जताते हुए विरोध प्रदर्शन भी किया और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की, जिसको लेकर देर शाम तक परिजनों से समझाइश कर उसके शव का पोस्टमार्टम करवाया गया और इस मामले के खुलासे को लेकर हमने अलग-अलग टीमें गठित की, जिसमें यह बात सामने आई कि तगाराम रात को वगताराम और मुमताज उर्फ ममता के साथ एक घर में थे. इस दरमियान उन लोगों ने साथ में शराब पार्टी भी की और रात को लोगों के बीच में कहासुनी हुई, जिसके बाद वगताराम और मुमताज ने ट्रक ड्राइवर के साथ मारपीट कर रस्सियों से उसके हाथ पैर बांधे और मारपीट कर उसकी हत्या कर दी.


आपको बता दें कि जिसके बाद दोनों फरार हो गए और इस मामले को लेकर कुछ क्षेत्र के लोगों में आक्रोश भी था, जिस पर हमने अलग-अलग टीमों का गठन किया और आरोपी महिला मुमताज को लूणी थाना क्षेत्र के पास से डिटेन किया और उसके बाद वगता राम को पाली जिले के सांडेराव थाना क्षेत्र के पास गिरफ्तार कर दोनों से पूछताछ की गई, जिसमें दोनों ने उसकी हत्या करना स्वीकार किया है. फिलहाल मृतक के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस अग्रिम कार्यवाही कर रही है. पुलिस इस बात का पता करने में जुट गई है कि पार्टी में कोई अन्य लोग भी उनके साथ थे या नहीं इसका अनुसंधान कर रहे हैं.


Reporter: Bhupesh Acharya


जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 


अन्य खबरें


Chanakya Niti: आपके 100 गुणों पर ठप लगा देगा ये 1 अवगुण, सफल होने के लिए भटकते रह जाएंगे दर-दर


कोई अपना ही तो नहीं दे रहा आपको धोखा, इन 10 संकेतों से जानें कौन है वो..


Men's Period: पुरुष भी गुजरते हैं हर महीने पीरियड्स के दर्द से, जानकार हो जाएंगे हैरान, आखिर कैसे ?