Gudamalani: बाड़मेर जिले के रागेश्वरी थाना पुलिस 3000 के इनामी बदमाश को पकड़ने गई. पुलिस पर हमला कर इनामी बदमाश को छुड़ाने का मामला सामने आया है, जिसके बाद पुलिस ने जिले भर में नाकेबंदी करवा कर इनामी बदमाश की तलाश शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपत सिंह ने बताया कि रागेश्वरी थाने के हिस्ट्रीशीटर और 3 तीन हजार के ईनामी बदमाश भगाराम की बेटी तीन दिन पहले टांके में डूबने से मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Gudamalani: भीमथल स्कूल में धूमधाम से मनाया गया कारगिल विजय दिवस


इस मामले की जांच को लेकर रागेश्वरी थानाधिकारी पुलिस टीम के साथ भगाराम के घर पहुंची तो 3 हजार का इनामी बदमाश भगाराम घर पर मिल गया, जिसको पुलिस ने गिरफ्तार किया तो उसके परिजनों ने भगाराम को पुलिस टीम पर हमला कर छुड़ा लिया, जिसके बाद भगाराम वंहा से भागने में सफल हो गया. 


पुलिस के हाथों से इनामी बदमाश को छुड़ाने की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधिकारी हरकत में आए और अतिरिक्त पुलिस जाब्ता को मौके पर भेजकर पूरे जिले भर में नाकेबंदी करवा कर बदमाश की तलाश शुरू कर दी है. वहीं पुलिस ने भगाराम को पुलिस टीम से छुड़ाने वाले कई परिजनों को भी हिरासत में लिया है. वहीं पुलिस की टीमें लगातार तीन हजार के इनामी बदमाश भगाराम को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रही है, लेकिन अभी तक भगाराम का कोई सुराग नहीं लगा है.


Reporter: Bhupesh Acharya