Rajasthan News: बाड़मेर जिले के ग्रामीण थाना क्षेत्र के मिठीसर बोला गांव में एक युवक की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए हत्या करने वाले आरोपी को दस्तयाब किया है. युवक जमील की अवैध संबंधों के चलते हत्या की गई थी. फिलहाल, पुलिस आरोपी से गहन पूछताछ करने में जुट गई है. जानकारी के अनुसार, मिठीसर बोला गांव में घर के पास पशुओं के बाड़े के आगे सो रहे जमील खान का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला था. परिजनों ने मामले में हत्या की आशंका जताई थी. इसके बाद पुलिस ने एफएसएल टीम व तकनीकी सहायता से साक्ष्य जुटा कर इस पूरे हत्या के मामले का खुलासा कर आरोपी को दस्तयाब कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


प्रेमिका के पति ने उतारा मौत के घाट
बाड़मेर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीना ने बताया कि मृतक जमील के रिश्तेदार एक महिला के साथ अवैध संबंध थे, जिसकी भनक महिला के पति को लग गई थी. महिला के पति सखी खान सोमवार देर रात्रि को 2:00 बजे लाठी लेकर पहुंचा और घर के बाहर मवेशियों के बाड़े के आगे सो रहे जमील के सिर पर लाठी से वार किया, जिससे नाक व कान में खून निकलने के बाद उसकी मौत हो गई. इसके बाद आरोपी सखी मौके से फरार हो गया. 



अवैध संबंधों के चलते युवक की हत्या 
पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी सखी खान ने बताया कि जमील व उसकी पत्नी के बीच में अवैध संबंध थे और दोनों ही लगातार आपस में वीडियो कॉल से बाते करते थे. आरोपी सखी खान ने कई बार पत्नी को समझाया और मारपीट भी की, लेकिन पत्नी नहीं मानी और जमील भी उसकी पत्नी का पीछा नहीं छोड़ रहा था. इसके बाद उसने मौका देखकर रात्रि को घर के पास पशुओं के बड़े के आगे सो रहे जमील पर लाठी से वार कर मौत के घाट उतार दिया. मृतक जमील की बहन जब सुबह उसको उठाने के लिए आवाज लगाई, लेकिन जमील उठा नहीं. उसके बाद रजाई उठा कर देखा तो उसके कान व नाक से खून निकल रहा था. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बाड़मेर जिला अस्पताल मोर्चरी में रखवाया और मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सपोर्ट कर दिया है. 



ये भी पढ़ें- राजस्थान में प्री-मानसून की एंट्री, इन जिलों में झमाझम होगी बारिश, अलर्ट जारी