Rajasthan Crime: अवैध मादक पदार्थों की तस्करी रोकथाम को लेकर चलाये जा रहे 'ऑपरेशन भौकाल' के तहत पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चितौड़गढ़ से अफीम का दूध लाकर बाड़मेर में सप्लाई करने वाले तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने तस्कर के कब्जे से 1 किलो 200 ग्राम अफीम का दूध भी बरामद किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जानकारी के अनुसार,  बाड़मेर जिले के सदर थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि घोनरी नाडी रामसर कुआ निवासी महेंद्र कुमार अफीम का दूध सप्लाई कर रहा है. जिसके बाद पुलिस ने घोनरी नाडी निवासी महेंद्र कुमार के रहवासी घर में दबिश देकर तलाशी ली तो उसके घर में 1 किलो 200 ग्राम अफीम का दूध मिला.



1 किलो 200 ग्राम अफीम का दूध को पुलिस ने जब्त कर लिया है और आरोपी महेंद्र कुमार को दस्तयाब पुलिस ने किया है. सदर थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की है.



पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर गहन पूछताछ की तो आरोपी ने चितौड़गढ़ निवासी जगदीश जाट से अफीम का दूध खरीदना बताया. जिसके बाद बाड़मेर पुलिस अधीक्षक द्वारा चितौड़गढ़ पुलिस अधीक्षक को सूचना दी गई. उसके बाद चितौड़गढ़ पुलिस ने आरोपी जगदीश को दस्तयाब किया. वहीं बाड़मेर पुलिस की टीम को चितौड़गढ़ आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए रवाना किया है.