Rajasthan News: बाड़मेर जिले के सबसे बड़े मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में इलाज के दौरान एक विवाहिता की मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों ने चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया. मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है. वहीं परिजनों और समाज के लोग के साथ मोर्चरी के आगे ही शिव विधायक रविन्द्र सिंह भाटी धरने पर बैठ गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जानकारी के अनुसार बाड़मेर जिले के गोहड़ का तला निवासी दरिया कंवर को कल (शुक्रवार, 20 सितंबर) जिला अस्पताल में डीएनसी के लिए भर्ती करवाया था. परिजनों का आरोप है कि भर्ती करवाने के बाद दरिया कंवर की तबीयत ठीक थी लेकिन चिकित्सकों ने लापरवाही बरतते हुए कोई ध्यान नहीं दिया.



परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर्स की लापरवाही के चलते आज डीएनसी के लिए इंजेक्शन लगाने के दौरान अचानक पीड़िता की तबीयत बिगड़ गई. उसके बाद भी कोई चिकित्सक जांच के लिए नहीं पहुंचा और महिला की मौत हो गई.
 
परिजन लापरवाह चिकित्सकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर समाज के लोगों व शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी के साथ मोर्चरी के आगे धरने पर बैठ गए. मामले को तूल पकड़ता देख बाड़मेर उपखंड अधिकारी विरमाराम अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जसाराम व तहसीलदार मांगीलाल मीणा मोर्चरी पहुंचे. साथ ही परिजनों व समाज के लोगों की जिला अस्पताल अधीक्षक डॉ बीएल मंसुरिया के साथ वार्ता करवाकर समझाइश की.



मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल अधीक्षक डॉ बीएल मंसुरिया का कहना है कि महिला को डीएनसी के लिए भर्ती करवाया गया था. जिसको लेकर परिजनों से भी कंसल्ट किया गया था और आज सुबह अचानक की तबीयत बिगड़ गई. चिकित्सकों महिला को बचाने का खूब प्रयास किया लेकिन नहीं बचा पाए और मौत हो गई.