Manoj Mathur remembered in Barmer: भारत पाकिस्तान की सीमा पर बसे बाड़मेर को अपनी इलेक्ट्रॉनिक पत्रकारिता की शुरुआत में बरसों तक कर्मभूमि बनाने वाले स्वर्गीय मनोज माथुर को शुक्रवार को सैकड़ों लोगो ने श्रद्धांजलि दी. बाड़मेर जिला मुख्यालय पर प्रेस क्लब की तरफ से डाक बंगले में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में जी डिजिटल के नेशनल एडिटर स्वर्गीय मनोज माथुर को उनके असमय निधन पर दो मिनिट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें:  पंच तत्वों में विलीन हुए ZEE मीडिया ग्रुप के रिजनल एडिटर मनोज माथुर       


बाड़मेर के टीवी और प्रिंट पत्रकारों ने मनोज माथुर के दो साल तक बाड़मेर में की गई सकारात्मक खबरों को याद करते हुए उन्हें कलम का सच्चा सिपाही बताया. बाड़मेर में पत्रकारों ने क्रमवार माथुर जी की तस्वीर पर पुष्प अर्पित किए. आयोजन में पत्रकारों ने स्वर्गीय मनोज माथुर जी के व्यक्तित्व और कर्तत्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि स्वर्गीय मनोज माथुर ने बाड़मेर की सरहद, यहां की जनसमस्याओं, यहां की कला,परिवेश और लोकरंग को अपनी पत्रकारिता के जरिए आगे रखा. उनका असमय निधन ना केवल पत्रकारिता के लिए बल्कि हर आम ओ ख़ास के लिए अपूरणीय क्षति है.


पत्रकारों और गणमान्य नागरिकों ने मनोज माथुर के परिवार को इस वज्राघात सहने की हिम्मत देने के साथ उनकी पूण्य आत्मा को श्री चरणों मे जगह देने की प्रार्थना की. श्रद्धांजलि सभा को नरेंद्र तनसुखानी, डॉक्टर प्रियंका चौधरी, खमान सिंह, राजेन्द्र सिंह,रघुवीर सिंह,दिनेश बोहरा और गोपाल कुमार ने संबोधित किया. वक्ताओं ने माथुर के निधन को एक स्वर्णिम पत्रकारिता के दौर का विराम बताते हुए उनकी कमी हमेशा महसूस करने की बात कही. पत्रकारों के साथ विभिन्न संगठनों से जुड़े पदाधिकारियो ने भी माथुर की तस्वीर को पुष्पांजलि अर्पित की. 


यह भी पढ़ें: Zee Digital के रीजनल हेड मनोज माथुर की श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे मीडिया और राजनीति जगत के लोग