Barmer: राजस्थान के बाड़मेर में अघोषित बिजली कटौती से बढ़ी परेशानी. शनिवार सुबह से ही जिला अस्पताल में लाइट नहीं होने के कारण अस्पताल में भर्ती मरीजों को परेशानियों का सामना करना पढ़ रहा है. वहीं, लाइट नहीं होने के कारण उमस व गर्मी के चलते अस्पताल के वार्डों में भर्ती मरीज तड़पते नजर आए। मरीजों के परिजन लगातार हाथों में गत्ते कपड़े से हवा डाल कर गर्मी से बचने के जतन कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वही इमरजेंसी वार्ड व एमओटी भी लाइट नहीं होने के कारण डॉक्टर मरीजों के अंधेरे में ही इलाज कर रहे हैं। अस्पताल में भर्ती मरीजों के परिजनों का कहना है कि 2 दिन से जिला अस्पताल में लाइट की रुक रुक कर कटौती चल रही है.


और आज सुबह से ही लाइट नहीं होने के कारण मरीजों को भारी परेशानी हो रही है. मरीज पहले से ही बीमारी के कारण परेशान है ऊपर से इस भीषण गर्मी में लाइट नहीं होने के कारण हाल बेहाल है.


आप खुद टीवी स्क्रीन पर चल रही है इन तस्वीरों से अंदाजा लगा सकते हैं, अस्पताल में इलाज के लिए मरीजों को लेकर आए परिजन इलाज करवाने के बजाय उन्हें गर्मी से बचाने के लिए हवा डालने का जतन कर रहे हैं.


बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में विद्युत कटौती के दौरान वैकल्पिक व्यवस्था के लिए हाई वोल्टेज जनरेटर भी लगे हुए हैं लेकिन अस्पताल प्रशासन की उदासीनता के चलते देखरेख के अभाव में धूल फांक रहे हैं,


ये भी पढ़ें- Jan Sangharsh Yatra: जानिए क्या है तीसरे दिन की सचिन पायलट की जनसंघर्ष यात्रा का प्लान