Gudamalani: बाड़मेर जिले में युवक के हाथ पैर बांध कर लात-घूंसे लाठी-डंडों से बेरहमी से मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसके बाद वायरल वीडियो के मामले की पुष्टि करते हुए बाड़मेर एसपी दीपक भार्गव ने बताया कि 29 अगस्त की रात का यह वीडियो बताया जा रहा है जिसमें युवक के साथ मारपीट हो रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

युवक से मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
मामले में युवक पर महिला थाने में पोस्को एक्ट के तहत एक नाबालिक युवती ने मामला दर्ज करवाया है जिसमें उसने बलात्कार का आरोप लगाया है जिसकी जांच चल रही है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस का कहना है कि जिस युवक के साथ मारपीट हुई है वह थाने में रिपोर्ट देगा तो भी मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई होगी. अगर रिपोर्ट नहीं देगा तो भी पुलिस अपने स्तर पर युवक से मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई करेगी.


बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा
पुलिस ने टीमों का गठन कर युवक के साथ बेरहमी से मारपीट करने वाले लोगों की पहचान में जुट गई है. बता दें कि धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के लुखू गांव निवासी एक युवक को सदर थाना क्षेत्र में पकड़ कर हाथ पैर बांध कर लात-घूंसे और लाठी-डंडों से बेरहमी से पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था.


ये भी पढ़ें- गहरी नींद में सो रहे थे दो भाई, पड़ोसियों ने धारदार हथियार से किया हमला, आई गहरी चोट


दुष्कर्म का भी मामला दर्ज, चल रही है जांच
उसके बाद जी राजस्थान न्यूज़ ने प्रमुखता से खबर को प्रकाश में लाया उसके बाद पुलिस भी हरकत में आई और युवक से मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है. वहीं बाड़मेर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने बताया कि युवक के खिलाफ महिला थाने में पोस्को एक्ट के तहत दुष्कर्म का भी मामला दर्ज है जिसकी जांच चल रही है. जांच में दोषी पाए जाने पर सख्त कानूनी कार्यवाही की जाएगी.