Barmer, Baytu: पूर्व राजस्व मंत्री व स्थानीय विधायक हरीश चौधरी के प्रयासों से विधानसभा क्षेत्र के खोखसर के बाद रविवार को हुड्डो की ढाणी में आजादी के बाद से बिजली से वंचित परिवारों को बिजली से जोड़ने का कार्य शुरू किया. विधायक हरीश चौधरी ने विधुत विभाग के अधिकारियों व स्थानीय जनप्रतिनिधियों व ग्रामीणों की मौजूदगी में स्वयं ने टैक्टर चलाकर और पोल खड़ा कर कार्य का विधिवत शुभारम्भ किया. इस कार्य के शुरू होने से हुड्डो की ढाणी के लगभग 250 परिवार लाभान्वित होंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


इस दौरान आमजन को सम्बोधित करते हुए पूर्व मंत्री व विधायक हरीश चौधरी ने कहा कि आने वाले स्वतंत्रता दिवस के दिन जब इन ढाणियों में बिजली पहुंचेगी, तो उम्मीदों का एक नया सूरज निकलेगा. और हम सब मिलकर स्वाधीनता दिवस की खुशियाँ यही मनाएँगे. उन्होंने कहा कि इसके लिये विधानसभा से लेकर हर स्तर पर बिजली से वंचित इन परिवारों की पीड़ा को रखा, लगभग 500 अलग अलग कार्यालय, दरवाजों तक जाकर इसके लिए प्रयास किए और ईश्वर की कृपा है कि हम इसमें सफल हुए. 


यह भी पढ़ें....


पाकिस्तान के बिजनेसमैन ने अंजू को गिफ्ट किया 40 लाख का फ्लैट, वीडियो आया सामने


इसके बाद विधायक हरीश चौधरी ने मोतियाणी मेघवालों की ढाणी व राजस्व गांव भारमल नगर में पिछले दिनों खुदवाये गए ट्यूबवेल से पानी की सप्लाई को शुरू कराया. इस दौरान स्थानीय ग्रामीणों ने कहा कि रेतीले धोरों के बीच बसे परिवारों को अब इस ट्यूबवेल से मीठा पानी, पीने को मिलेगा.