Bharatpur Love Jihad News: राजस्थान के भरतपुर में एक और लव जिहाद का मामला सामने आया है. यहां एक युवक रहीम ने एक महिला को अपने प्रेमजाल में फंसाया, जिसमें उसने अपना नाम राज बताया. दोनों करीब 20-22 दिन साथ रहे, लेकिन इसके बाद रहीम अचानक गायब हो गया, जिससे महिला को धोखे का अहसास हुआ. पीड़ित महिला ने इसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है. यह घटना लव जिहाद की बढ़ती घटनाओं को दर्शाती है और लोगों को सावधान रहने की जरूरत है.

 


राजस्थान के भरतपुर जिले में एक और लव जिहाद का मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने नाम बदलकर एक महिला से दोस्ती की और फिर उसे होटल में रखा. बाद में उसने किराए का मकान लेकर महिला के साथ रहना शुरू कर दिया. लेकिन लगभग 20 दिन बाद, वह अचानक गायब हो गया, जिससे महिला को उसकी खोजबीन करनी पड़ी. जब महिला ने उसकी सच्चाई का पता लगाया, तो उसे धोखे का अहसास हुआ और उसके होश उड़ गए. फिलहाल, आरोपी का कोई पता नहीं चल पाया है और पुलिस मामले की जांच में जुटी है. यह घटना लव जिहाद की बढ़ती घटनाओं को दर्शाती है और लोगों को सावधान रहने की जरूरत है.

 


 

 

भरतपुर के मथुरा गेट थाने में एक लव जिहाद का मामला दर्ज हुआ है, जहां एक महिला ने आरोप लगाया है कि रहीम नामक शख्स ने अपना नाम बदलकर उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया. महिला के अनुसार, वह उससे राज के नाम से मिला था और मिठी-मिठी बातों से उसे अपने प्यार का झांसा दिया. महिला उसके झांसे में आ गई और अपने बच्चे को लेकर उसके पास चली गई. आरोपी ने महिला और उसके बेटे को पहले दो दिन एक होटल में रखा, इसके बाद किराए का मकान लेकर रहने लगा. लेकिन लगभग 20 दिन बाद वह अचानक गायब हो गया, जिससे महिला को धोखे का अहसास हुआ. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

 

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जब महिला ने आरोपी के साथ रहना शुरू किया, तो वह मथुरा गेट थाना इलाके में किराए पर कमरा लेकर रहने लगे. लगभग 20 दिन तक सब ठीक रहा, लेकिन इसके बाद आरोपी अचानक गायब हो गया. महिला ने उसकी खोजबीन की, जिसमें पता चला कि वह राज नहीं, बल्कि रहीम था. रहीम की असली पहचान सामने आने पर महिला सन्न रह गई. हिम्मत कर उसने मथुरा गेट थाने में जाकर पुलिस को पूरी कहानी बताई. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच में जुटी है.


 

राजस्थान में लव जिहाद के मामले पहले भी सामने आते रहे हैं, जिससे कई बार बवाल मच चुका है. हिंदू संगठन कई बार सड़कों पर उतर चुके हैं और इस मुद्दे पर विरोध प्रदर्शन किया है. इसके अलावा, धर्म परिवर्तन के भी कई मामले सामने आए हैं. लव जिहाद और धर्म परिवर्तन को लेकर राजनीतिक बयानबाजी भी होती रहती है, लेकिन इसके बावजूद यह समस्या जारी है. राजस्थान में लव जिहाद और धर्म परिवर्तन के मामलों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है, जिससे समाज में तनाव और अस्थिरता की स्थिति बनी रहती है.

 


 


 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!