Bharatpur News: भरतपुर के घाटमीका के युवकों की जलाकर हत्या के मामले में सीएम गहलोत भरतपुर जिले के घाटमीका गांव पहुंचे. जहां वे मृतक जुनैद-नासिर के परिवार से मुलाकात की. सीएम गहलोत के साथ पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, मंत्री विश्वेंद्र सिंह, जाहिदा खान सचिव उषा शर्मा, डीजीपी उमेश मिश्रा सहित वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे. सीएम के दौरे को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए. भरतपुर सहित रेंज से अतिरिक्त पुलिस जाब्ता लगाया गया है. वहीं मेवात की 3 तहसीलों, पहाड़ी, कामां और सीकरी में इंटरनेट सस्पेंशन की अवधि अब 3 मार्च तक बढ़ाई गई है. ऐसे में पूरे जिले में इंटरनेट बंद किया गया है. 



नासिर और जुनैद के परिवार की आर्थिक मदद का ऐलान


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस बीच गहलोत ने इस दौरान नासिर और जुनैद के परिवार की आर्थिक मदद करते हुए नासिर की पत्नी और एक गोद ली बच्ची को 1-1 लाख रुपए कैश और 4-4 लाख की एफडी करवाने की घोषणा की. वहीं जुनैद की पत्नी और 6 बच्चों के लिए हर एक को 1-1 लाख कैश और 4-4 लाख की एफडी करवाने का ऐलान किया. इस हिसाब से नासिर के परिवार को 10 लाख और जुनैद के परिवार को 35 लाख की आर्थिक मदद सरकार की ओर से दी गई है. इस हिसाब से नासिर के परिवार को 10 लाख और जुनैद के परिवार को 35 लाख की आर्थिक मदद सरकार की ओर से दी गई है. बता दें कि घाटमीका गांव में बने हेलिपैड के पास ही टेन्ट में मुख्यमंत्री गहलोत ने नासिर और जुनैद के घर के सदस्यों मुलाकात की.


AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने सीएम गहलोत पर ट्वीट कर  साधा था निशाना


बता दें कि AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने सीएम गहलोत पर ट्वीट कर निशाना साधते हुए कहा था कि हिंदू वोट खोने से डरते हैं.  हालांकि गहलोत ने पीड़ित परिवारों और एक राजनीतिक दल के साथ जयपुर में मुलाकात की थी. वहीं गुरुवार को गहलोत के साथ पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, मंत्री विश्वेंद्र सिंह, सीएस उषा शर्मा, एडीजी उमेश मिश्रा भी मौजूद रहे.


दरअसल भरतपुर के इस इलाके में पिछले दो दिन से इंटरनेट सेवा ठप कर दी गई है. जुनैद और नासिर के परिजनों से मिलने के लिए सीएम अशोक गहलोत के पहुंचने पर घाटमीका गांव के बाहर भारी पुलिस जाब्ता तैनात किया गया. वहीं किसी को भी गांव के अंदर जाने की इजाजत नहीं दी गई. डीजीपी उमेश मिश्रा सहित वरिष्ठ अधिकारी मौजूद हैं. सीएम के दौरे को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए है. भरतपुर सहित रेंज से अतिरिक्त पुलिस जाब्ता लगाया गया है.