भरतपुर: भाजपा सांसद रंजीता कोली ने प्रेस वार्ता की. प्रेस वार्ता में कांग्रेस सरकार पर उन्होंने गम्भीर आरोप लगाए. रंजीता कोली ने कहा कि कांग्रेस राज में कांग्रेस की महिला विधायक दिव्या मदरेणा हो या वह खुद अपने आपको असुरक्षित मानती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मणिपुर की घटना को लेकर हमारी सरकार चिंतित- कोली


मणिपुर हिंसा को लेकर रंजीता कोली ने कहा कि मणिपुर की घटना को लेकर हमारी सरकार चिंतित है. दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा,हमारी सरकार मणिपुर में शान्ती और सौहार्द के लिये काम कर रही है. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के आरोपों को नकार दिया. वहीं उन्होंने भरतपुर के कामां से आने वाली एक मंत्री पर गम्भीर आरोप लगाए.



पीडब्ल्यूडी मंत्री पर भी आरोप लगाए


उन्होंन मंत्री पर साइबर अपराधियों व अवैध खनन को सरक्षंण देने के आरोप लगाए. साथ ही पीडब्ल्यूडी मंत्री पर भी आरोप लगाए. पीएमजीएसवाई की सड़कों के निर्माण में अनियमतता बरतने वाले ठेजेदारों व अधिकारियों को सरक्षंण देने के आरोप रंजीता कोली ने लगाया.


रंजीता ने कहा कि पार्टी ने अगर आदेश और मौका दिया तो बयाना या वैर विधानसभा से चुनाव लड़ेंगी. उन्होंने कानून व्यवस्था पर ठाए सवाल उठाए.वहीं पीसी के दौरान 15 मिनट देरी से जिला अध्य्क्ष ऋषि बंसल पहुंचे. मंच पर कुर्सी खाली नहीं देखकर वह वापस अपने कमरे में लौट गए. इसको लेकर जब रंजीता कोली से मीडिया ने सवाल किए तो उन्होंने कहा कि हमारे बीच कोई मतभेद नहीं है. ऋषि बंसल ने कहा कि 15 मिनट देरी से पहुंचा था. मंच पर जगह नहीं थी,इसलिये वापस लौटकर अपने कक्ष में आया.


यह भी पढ़ें- 


भाजपा सांसद दिया कुमारी ने कसा तंज, कहा- राहुल गांधी भी जानते हैं जो होना था वो हो चुका


दूसरी 'सीमा हैदर' बन गई राजस्थान की बहू, पति समेत 2 बच्चों को छोड़ पाकिस्तानी महबूब से मिलने पहुंची


Jaipur News: जयपुर में बारिश से ढह गया मकान, 7 जिंदगियां दबी