Bharatpur News: राजस्थान के भरतपुर जिले में बयाना कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव बिड़यारी में बीती रात चोरों ने एक ही परिवार के तीन घरों में धावा बोल दिया. चोर तीनों घरों से करीब 15 लाख के सोने-चांदी के गहने और 1.20 लाख का कैश चोरी कर ले गए. चोरों ने मकान के अंदर सोए लोगों के कमरों को बाहर से रस्सियों से बांध दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Alwar News: 3 महीने के लंबे इंतजार के बाद पांडुपोल हनुमान जी के हुए दर्शन, अब हर...



पीड़ित परिजनों को दो चोर घर से सामान उठाकर बाहर खेतों की तरफ जाते हुए दिखाई दिए. शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और रस्सियां खोलकर पीड़ित परिजनों को कमरों से बाहर निकाला. इसके बाद ग्रामीणों ने खेतों में चोरों की तलाश की, लेकिन उनका कहीं कोई सुराग नहीं लगा.


 



ग्रामीणों को खेतों में गहनों के खाली बक्से और पानी की मोटर पड़ी मिली. सूचना पर रात 2 बजे कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. घटना को लेकर पीड़ित की ओर से पुलिस कोतवाली में मामला दर्ज कराया जा रहा है. गांव बिड़यारी निवासी देवेश जाटव ने पुलिस में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि उसका उसके बड़े भाई स्व. संजय जाटव और चाचा बलवीर सिंह के मकान गांव में आसपास बने हुए हैं. 


 



मंगलवार रात करीब 12:30 बजे अज्ञात चोर बाउंड्रीवॉल कूदकर उसके घर में घुस गए. चोरों ने उसके पैंट की जेब में रखे 29 हजार रुपए घर के दरवाजे के पास रखी पानी की मोटर और एडीडास कंपनी के जूतों को चोरी कर लिया. चोरों ने उसके कमरे के गेट को बाहर से रस्सियों से बांध दिया. इसके बाद चोर पड़ोस में बने उसके बड़े भाई संजय जाटव के मकान में घुस गए. 


 



जहां से चोर गहनों के बक्सों और 25 हजार की नकदी को ले गए. उसके बाद चोर बगल में बने उसके चाचा बलवीर प्रसाद के घर में भी घुस गए. वहां से भी चोरों ने गहनों से भरे बक्से और 65 हजार की नकदी पार कर दी. चाचा के घर में चाची और चचेरी बहनों की खटपट की आवाज होने पर नींद खुल गई. उन्होंने जागकर खिड़की से देखा तो दो लोग खेतों की तरफ भागते हुए दिखाई दिए. 


 



चिल्लाने की आवाज पर आसपास के ग्रामीण मौके पर आ गए. जिन्होंने रस्सियों को खोलकर उन्हें कमरों से बाहर निकाला. हेडकॉन्स्टेबल शांतिलाल मीणा ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया है. पीड़ित की ओर से चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है.