Bharatpur Crime news: राजस्थान में आए दिन अपराध के ग्राफ में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. प्रदेश के किसी न किसी जिले में सरेआम अपराध की वारदात के किससे वहां की सड़के बयान कर देती है. हाल ही में अपराध का खूनी खेल भरतपुर में खेला गया. जहां  गुरुवार की सुबह भरतपुर की गलियों में गोली की आवाज से लोगों की सुब हुई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामला था एक कारोबारी को सरेआम बदमाशों के जरिए गोलियों से भुनने का.  शहर की,काली बगीची में बने भूरी सिंह व्यायाम शाला के पास वेलनेस हेल्थ क्लब जिम के बाहर काली स्कॉर्पियो में आए 5-6 बदमाशों ने एक कारोबारी को पार्किंग में घेर कर लाठी-डंडों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इसके बाद एक बदमाश ने पिस्टल से कारोबारी के हाथ और पैर में गोलियां मार दी.


गोलियों की आवाज सुनकर जिम में कसरत करने आए सभी लोग बाहर निकले.  जिम के लोगों और गोलियों की आवाज से घरों से बाहर निकले लोगों ने कारोबारी को संभाला. इतने में फायरिंग करने वाले बदमाश फायरिंग कर फरार हो गए. यह पूरी वारदात  पास ही  लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, जो पुलिस पड़ताल के समय सामने आया है.


बता दें कि घायल कारोबारी को राज ट्रॉमा सेंटर लेकर जाया गया. जहां हालत गंभीर होने पर उसके बाद उसे राज बहादुर मेमोरियल(आरबीएम) अस्पताल रेफर कर दिया गया. फिलहाल कारोबारी गजेंद्र सिंह उर्फ लाला पहलवान का आरबीएम अस्पताल में इलाज जारी है.


कौन है गजेंद्र सिंह उर्फ लाला पहलावान
वहीं शहर में हुई खुलेआम हुई इस अपराधिक वारदात को लेकर भरतपुर पुलिस मुसतैदी के साथ छानबीन कर रहीं है. जिसमें घायल कारोबारी की पहचान  गजेंद्र सिंह उर्फ लाला पहलवान के रूप में हुई है जो पूर्व पार्षद समंदर सिंह का भाई है. समंदर सिंह की पत्नी मिथलेश भरतपुर के वार्ड नंबर 7 से कांग्रेस की पार्षद हैं. उन्होंने बताया कि लाला पहलवान का किसी से झगड़ा नहीं था.  उसने बताया कि गजेंद्र का किसी से झगड़ा नहीं था. वह शादीशुदा है, उसका एक बेटा और बेटी हैं. उसकी प्राइवेट बसें चलती हैं. वह जिम के अलावा घर से बाहर भी कम ही निकलता है.


पुलिस ने माना की बदमाशो ने वारदात करने से पहले जगह की रैकी कर रखी था, जिसके बाद उन्होंने वारदात को अंजाम दिया. वहीं पुलिस महकमे के एएसपी ब्रजेश ज्योति ने  वारदात के बाद घटना स्थल का दौरा किया है जिसमें उन्होंने रंजिश के चलते वारदात होने की बात  कहीं है.