Bharatpur latest News: राजस्थान के भरतपुर जिले में बयाना थाने पर आज उस समय अफरा-तफरी मच गई जब बयाना विधायक ऋतु बनावत अपने पति ऋषि बंसल और समर्थकों के साथ थाना प्रभारी के चैंबर के बाहर धरने पर बैठ गई. विधायक के थाने में धरने पर बैठते ही पुलिस थाने में हड़कंप मच गया. सूचना पर थाना प्रभारी बाबूलाल गुर्जर, डीएसपी अमर सिंह मीणा, एएसपी बिजेंद्र भाटी पुलिस थाने पहुंचे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस थाने पहुंचकर विधायक बनावत से धरने को समाप्त कर कुर्सी पर बैठने के लिए गुहार करने लगे. लेकिन विधायक आरोपी हेड कांस्टेबल को निलंबित करने की मांग पर अड़ गई. विधायक की नाराजगी को देखते हुए हेड कांस्टेबिल को लाइन हाजिर कर दिया गया है. दरअसल विधायक के निजी चालक धर्मवीर व थाने के हेड कांस्टेबल राजेन्द्र कुमार के बीच विवाद हुआ था. 


यह भी पढ़ें- Jaipur News: घर में घुसकर आरोपियों ने वृद्ध को उतारा मौत के घाट


वह थाने में अपने साले का पुलिस वेरिफिकेशन कराने गया था. आरोप है कि हेड कांस्टेबिल ने विधायक के चालक के साथ मारपीट की. पुलिस वेरिफिकेशन कराने गए विधायक के निजी चालक के साथ हेड कांस्टेबल ने मारपीट की और उसे थाने में बिठा दिया. इस घटनाक्रम के दौरान चालक की पत्नी व साला भी मौजूद था. जिसकी सूचना उन्होंने विधायक के घर पहुंचकर दी, तो विधायक तुरंत पति ऋषि बंसल के साथ धरने पर बैठ गई. इस बीच विधायक बनावत लगभग 1 घंटे तक धरने पर बैठी रही. पुलिस ने विधायक को मामले की जांच कराकर आगे की कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.