Jaipur News: घर में घुसकर आरोपियों ने वृद्ध को उतारा मौत के घाट, विवाद की वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2272071

Jaipur News: घर में घुसकर आरोपियों ने वृद्ध को उतारा मौत के घाट, विवाद की वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Jaipur News: जयपुर जिले में गलता गेट थाना इलाके में गुरुवार देर रात गाड़ी की पार्किंग के विवाद को लेकर एक 60 वर्षीय वृद्ध की लाठी डंडों से पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है. यह पूरी घटना शांति कॉलोनी की बताई जा रही है. 

Jaipur News

Jaipur News: राजस्थान के जयपुर जिले में गलता गेट थाना इलाके में गुरुवार देर रात गाड़ी की पार्किंग के विवाद को लेकर एक 60 वर्षीय वृद्ध की लाठी डंडों से पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है. यह पूरी घटना शांति कॉलोनी की बताई जा रही है. जहां पर गोपाल खंडेलवाल के घर के सामने पास ही रहने वाले मनीष ठाकुरिया और रवि ठाकुरिया अपनी गाड़ी पार्क कर रहे थे. 

घर के सामने गाड़ी पार्क करने को लेकर गोपाल ने दोनों को टोका तो दोनों ने गोपाल को धमकाते हुए गाड़ी में से सरिए और डंडे निकालकर मारपीट करना शुरू कर दिया. इसके बाद दोनों आरोपियों का पिता प्रभु ठाकुरिया भी घर से बाहर निकल आया और उसने भी गोपाल के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. खुद को बचाते हुए गोपाल अपने घर के अंदर भाग कर घुस आया और फिर तीनों आरोपी गोपाल के घर के अंदर घुस आए. 

जहां बीच बचाव करने पर महिलाओं के साथ भी मारपीट की और गोपाल को तब तक मारते रहे जब तक वह बेहोश नहीं हो गया. इसके बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए और गोपाल को उसके परिजन गंभीर अवस्था में एसएमएस अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस पूरे घटनाक्रम को लेकर मृतक के बेटे खुश खंडेलवाल ने गलता गेट थाने में हत्या का मामला दर्ज करवाया है. 

यह भी पढ़ें- Bhilwara: शहर में ब्याज माफियाओं का आतंक, चार्टर्ड अकाउंटेंट को धमकाकर 7 वर्ष से...

मामला दर्ज कर पुलिस फरार चल रहे तीनों आरोपियों की तलाश में जुट गई है. आरोपियों के राजनीतिक रसूखात भी बताए जा रहे हैं और कई राजनेताओं के साथ सोशल मीडिया पर आरोपियों की फोटो भी वायरल हो रही है. मृतक के परिजन भी एक बार शव नहीं लेने पर अड़ गए लेकिन पुलिस के आला अधिकारियों की समझाईश के बाद पोस्टमार्टम कराकर शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंपा गया.

Trending news