Kama, Bharatpur: भरतपुर की कामां थाना पुलिस व डीएसटी टीम भरतपुर ने गांव नंदेराबास के निकट संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए दो साइबर ठगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही  उनके कब्जे से ठगी की रकम, बाइक, एटीएम कार्ड, पासबुक वह फर्जी सिम बरामद की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कामां थाना अधिकारी रामकिशन यादव ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि गांव में नंदेरा निवासी युसूफ खान उसका भाई काहिर व अब्बास खान साइबर ठगी का कार्य करते हैं और उन्होंने अभी अभी हाल में ही किसी पार्टी से बड़ी रकम की ठगी की है. सभी ठग ठगी की रकम को ठिकाने लगाने के लिए गांव से फरार होने की फिराक में है जो गांव नंदेरा से रवाना होकर कामां की ओर आ रहे हैं. 


पुलिस व डीएसटी टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई 


जिस पर डीएसटी टीम प्रभारी मुकेश बैरवा के नेतृत्व में कामां थाना, पुलिस जुरहरा पुलिस व डीएसटी टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए दबिश दी. इसी दौरान गांव नंदेराबास के पास पुलिस को देखकर आरोपी भागने लगे और गांव नंदेरा बास के अंदर घुस गए. पुलिस ने उन्हें घेर लिया.


आरोपियों से पूछताछ जारी 


ठग अब्बास मेव अपनी बाइक को वहीं छोड़कर ठगी की रकम से भरा बैग लेकर से फरार हो गया जबकि पुलिस ने पुलिस ने दो ठगों युसूफ व काहिर मेव को मौके से दबोच लिया. पुलिस ने हिरासत में लिए गए ठग यूसूफ व काहिर मेव के कब्जे से 3.34 लाख रुपये नगद,एक दर्जन एटीएम कार्ड व बैंक पासबुक एक बाइक बरामद की है. कामां थाना पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए दोनों ठगों का मेडिकल मुआयना करने के बाद मामले की गहनता से जांच कर रही है. फरार हुए अन्य ठगों की भी तलाश कर रही है.


ये भी पढ़ें- Rajasthan: पायलट- गहलोत पर बोलने से बचे डोटासरा, वसुंधरा और राजेंद्र सिंह राठौड़ को लेकर दिया विवादित बयान


ये भी पढ़ें- भरी महफिल में बाप ने जोड़े हाथ, पैरों में गिर पड़ा, फिर भी प्रेमी संग चली गई बेटी, रुला देगा Video