Bharatpur latest News: राजस्थान में भरतपुर जिले के रूपवास थाना इलाके में एक युवक की कुएं में डूबने से मौत हो गई. युवक अपने दो भाईयों के साथ कुएं से सबमर्सिबल पंप खींच रहा था, तभी युवक का अचानक पैर फिसल गया और वह कुएं में जा गिरा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Jaipur News: CET परीक्षा में छात्र की उतरवाई जनेऊ, ब्राह्मण समाज के लोग हुए आक्रोशि



करीब 5 घंटे के रेस्क्यू के बाद युवक के शव को कुएं से बाहर निकाला गया. वहीं रूपवास थाना प्रभारी लखन खटाना ने बताया कि तीन भाई सोमेंद्र, रिंकू और कल्ला अपने खेत पर काम कर रहे थे. तभी खेत के पास में बने कुएं से तीनों भाई समर को कुएं से बाहर निकाल रहें थे. 


 



तभी अचानक गहरे सोमेंद्र का पैर फिसल गया और वह कुएं में गिर गया. जिसके बाद मदद के लिए मृतक के भाईयों ने शोर मचाया, तो आसपास काम कर रहे किसान मौके पर पहुंचे और सोमेंद्र को ढूंढने की कोशिश की. जब वह नहीं मिला तो, घटना की सूचना पुलिस को दी गई. 


 



पुलिस एवं ग्रामीणों के करीब 5 घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद ग्रामीणों को सोमेंद्र का शव मिला. पुलिस ने शव को कुएं से निकलवाकर मोर्चरी भिजवाया है. जहां परिजनों की मौजूदगी में मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है.


पढ़ें भरतपुर की एक और बड़ी खबरें-


भरतपुर के भुसावर थाने की ग्राम पंचायत रणधीरगढ़ के गांव मालपुर में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हो गए. जहां दोनों पक्षों में चले लाठी डंडों के बाद एक दर्जन लोग घायल हो गए. जिन्हें भुसावर के सामुदायिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां से आधा दर्जन से अधिक घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद भरतपुर रैफर कर दिया गया है.



मिली जानकारी के अनुसार गांव मालपुर में उस समय अफरा-तफरी मच गई. जब एक खेत पर बाजरे की फसल को काटने को लेकर जाटव एवं मीना पक्ष के लोगों में विवाद हो गया. जिसमें चले लाठी-डंडों एवं धारदार हथियारों से एक पक्ष के चार लोग एवं एक पक्ष के करीब 7 लोग घायल हो गए. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायलों को भुसावर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया. 


 



जहां थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों से मामले को लेकर जानकारी ली. झगड़े में घायल हुए एक पक्ष के लाला राम पुत्र सुखचंद, बने सिंह पुत्र खूबी, शेर सिंह, रामचरण, हरिराम, शुगर सिंह पुत्र सुखचंद एवं दूसरे पक्ष के हंसी पुत्र उदल, सिरमौर पुत्र उदल, महेश पुत्र उदल और विजेंद्र पुत्र सिरमौर जाति मीणा को भर्ती कराया गया. 


 



जहां से प्राथमिक उपचार के बाद आधा दर्जन लोगों को भरतपुर रेफर कर दिया. पुलिस ने बताया कि दोनों ही पक्ष जमीन पर अपना दावा बता रहे हैं. बाजरे की कटाई को लेकर ये झगड़ा हुआ है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर जानकारी ली है. रिपोर्ट दर्ज होने के बाद कार्रवाई की जाएगी.