Kumher, Bharatpur News: भरतपुर के कुम्हेर थाना इलाके के गांव सिकरोरा में आपसी रंजिश को लेकर देर रात फायरिंग की  का मामला सामने आया है.  फायरिंग में गोली लगने से तीन लोगों की मौत हो गई. तीनों मृतक सगे भाई थे. वही गोली लगने से इसी परिवार के तीन अन्य लोग भी घायल हैं जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिनमें 2 महिला और 1 युवक शामिल है जिन्हें गंभीर अवस्था में जयपुर रेफर किया गया है. सूचना के बाद गांव में पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- राजस्थान में ट्रांसफार्मर की टेस्टिंग के लिए बनेगी लैब, चौमूं में जगह हुई चिह्नित


बता दें कि भरतपुर के कुम्हेर थाना इलाके के गांव सिकरोरा में अचानक गोलियों की आवाज सुनकर ग्रामीण सहम गये. कोई कुछ समझ पाता उससे पहले ताबड़तोड़ फायरिंग ने सबको डरा दिया. आपसी विवाद के हुई फायरिंग में 3 जनों की मौत हो गई और 3 जने घायल . जिनमे 2 महिलाएं भी शामिल थी.


दरअसल, सिकरौरा गांव के रहने वाले टेनपाल और लाखन दोनों पुराने मित्र थे. दोनों के घर आमने सामने थे लेकिन कुछ समय से दोनों में विवाद था. 27 नवंबर की रात को 1 बजे अचानक लाखन ने टेनपाल के घर पर फायरिंग शुर कर दी. जिसमें टेनपाल के पिता गजेंद्र और उसके सगे चाचा समंदर और ईश्वर सहित तीनों की मौत हो गई. वही गोली लगने से मृतक गजेंद्र का पुत्र टैन पाल, उसकी मां माया और रविता गंभीर रूप से घायल हैं जिन का इलाज जारी  है. घटना के बाद गांव में   हालात बिगड़े की आशंक से  अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात किया गया. और मृतको के शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा। पुलिस के आला अफसर मौके पर मौजूद थे.


मामले को लेकर अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक अनिल मीणा ने बताया कि सूचना मिली थी कि कुम्हेर थाने के गांव सिकरौरा में फायरिंग हुई है. फायरिंग में तीन सगे भाइयों की मौत हो गई है. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर  आरोपियों की तलाश में जुट गई है. 


Reporter: Devendra Singh


यह भी पढे़ं- स्मार्टफोन को चुटकियों में ठंडा कर देगा ये Fan, फ्लिपकार्ट में कीमत 1000 से भी कम