Bharatpur News: भरतपुर में इलेक्शन सिर पर हैं, वहीं आरोपियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है. आपको बता दें कि बीती शाम को आरोपियों ने सराफा व्यापारी की गोली मारकर हत्याकर दी है. अब ऐसे में सवाल ये उठ रहा है कि क्या राजस्थान में अपराधियों को कानून का डर नहीं है. ऐसी घटना से जिले की शांति व्यवस्था पर असर पड़ेगा. हालांकि इस घटना को लेकर जिला प्रशासन काफी संजीदा हो चुका है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सराफा व्यापारी की हत्या के बाद स्थानीय व्यापारियों में आक्रोश है, विरोध में आज बयाना के बाजार बंद रखे गए हैं. प्रदर्शन किया जा रहा है. आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है.मृतक का आज आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम हो रहा है. मृतक साहिल उर्फ मन्नी पुत्र बबलू जैन बयाना का निवासी है. लूट की वारदात के दौरान सराफा व्यापारी की कल देर शाम गोली मारकर हत्या की गई थी.


जेवरात से भरे दो बैग लूट ले गए


मिली जानकारी के अनुसार बयाना कस्बा के छीपा गली में शनिवार देर शाम को दो अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने एक सराफा व्यापारी पर फायरिंग कर दी, इस दौरान जेवरात से भरे दो बैग छीनकर भाग गएं.घटना के दौरान मौजूद लोगों ने बताया कि व्यापारी के सीने पर गोली लगी है. व्यापारी की गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है. फिर  व्यापारी की आरबीएम अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस जांच में जुट चुकी है. बयाना क्षेत्र में नाकाबंदी की गई है. 


पुलिस खंगाल रही CCTV फुटेज


एएसपी ओमप्रकाश किलानिया पूरे मामले में नजर बनाए हुए हैं. घटना स्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज तलाशे जा रहे हैं.


ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: प्रदेश में पश्चिमी विक्षोभ से मौसम का बदला मिजाज, बीकानेर समेत इन जिलों में बारिश के आसार