Nadbai: विशेष योग्यजन राज्य आयुक्त उमाशंकर शर्मा ने नदबई नगर पालिका परिसर में आयोजित जनसुनवाई दौरान योग्यजनों की समस्या सुनते हुए विभागीय अधिकारियों को समस्या समाधान के निर्देश दिए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इससे पहले नगर पालिकाध्यक्ष हरवती सिनसिनवार के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने राज्य आयुक्त का माला और साफा पहनाते हुए स्मृति-चिन्ह भेंटकर अभिनंदन किया. बाद में योग्यजनों की समस्याओं का प्राथमिकता से समाधान कराने का आश्वासन देते हुए लाभार्थियों को उपकरण वितरित किए. 


इस दौरान राज्य आयुक्त ने प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं पर चर्चा करते हुए विभागीय अधिकारियों को योजनाओं का सफल क्रियान्वन करने और अधिक से अधिक लोगों को विभागीय योजनाओं से लाभांवित करने को कहा. 


वहीं, नगर पालिकाध्यक्ष ने दिव्यांगजनों की सेवा को परमार्थ सेवा बताते हुए लोगों को दिव्यांगों की सहायता करने और दिव्यांजनों को समाज की मुख्यधारा से जुड़ने के लिए प्रेरित किया. 


यह भी पढ़ेंः जयपुर के दूदू और मौजमाबाद लंपी स्किन की दस्तक, बीमारी को लेकर जागरूकता की कमी


जनसुनवाई दौरान उपाध्यक्ष पुष्पा अशोक उपाध्याय, उपनिदेशक चेपी चांवरिया, सामाजिक सुरक्षा अधिकारी प्रवीण कुमार सहित विभागीय अधिकारी मौजूद रहे. उधर, नदबई आगमन पर राज्य आयुक्त का हलैना रोड स्थित गांव गुदावली के समीप गोलीसिंह महाविद्यालय पर किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय संयोजक कमलसिंह चौधरी के नेतृत्व में विभिन्न संगठन पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने माला और साफा पहनाकर अभिनंदन किया. 


Reporter- Devendra Singh


भरतपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 


अन्य खबरें 


क्यों IAS टीना डाबी इंस्टा पर कह रही 'मारे हिवड़ा में नाचे मोर'? वायरल हुई कुछ खास फोटोज


जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, लोगों ने की 'दिलों' की बौछार