Bharatpur: जिले में सार्वजनिक निर्माण विभाग सड़कें बनाने की काम चल रहा है.जहां बनाई जा रही सड़कों में घटिया क्वालिटी को लेकर अब तक विधायक ही सवाल उठा रहे थे. लेकिन अब पीडब्ल्युड मंत्री भजनलाल जाटव ने खुद सवाल खड़ा कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 मिलीभगत से हो रहा सड़क निर्माण
जिसका खुलासा तब हुआ जब खुद सार्वजनिक निर्माण मंत्री भजनलाल जाटव ने मौके पर पहुंचकर निर्माण कार्य देखा.जहां उनकी ही विधानसभा में ठेकेदारो और अधिकारियों की मिलीभगत से घटिया क्वालिटी की सड़कों का निर्माण हो रहा है.


जिस पर मंत्री ने इस काम को बन्द करा दिया है. साथ ही ठेकेदार और  विभागीय अधिकारियों से घटिया निर्माण पर फटकार लगाते हुए कहा है कि ठेकेदार और अफसर उनकी शराफत को कमजोरी ना समझें ,अगर व्यवस्था में सुधार नहीं हुआ तो सब पर कार्यवाई की जाएगी.


यह भी पढ़ें: भरतपुर में नहर के ऊपर से जा रहा पुल धराशाई होकर गिरा


गौरतलब है कि पीडब्ल्युडी मंत्री भजनलाल जाटव की खुद की विधानसभा वैर से नेशनल हाइवे तक 35किमी सड़क का निर्माण होना है. इसके लिये 62 करोड़ रुपये से अधिक का टेंडर जारी हुआ है.
जिस पर संवेदक से कार्य प्रारंभ किया गया है, लेकिन प्रारंभ से ही इस सड़क के निर्माण में घटिया क्वालिटी का निर्माण किया जा रहा है. जिसे पीडब्ल्युडी मंत्री ने रुकवा दिया गया है.
 


भरतपुर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


अन्य खबरें: Shame: पिता रोटी है, कपड़ा है, मकान है और बूढ़ा हो जाए तो बेटे पर भार है