Bharatpur: मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के दौरान शिक्षकों के तबादले संबंधी शिकायत पर भाजपा जिलाध्यक्ष की ओर से फेसबुक पर डाली गई पोस्ट पर एक महिला अफसर के कमेंट ने सियासी गलियारों में शासन की खूब किरकिरी कराई. यह कमेंट धड़ाधड़ वायरल हुए. महिला अफसर ने राज्यमंत्री के करीबी माने जाने एक पार्षद के खिलाफ दिल खोलकर कमेंट किए. अफसर ने सवाल उठाया कि 30 हजार रुपए के मजदूर के पास 3 करोड़ चुनाव को कहां से आ गए? अफसर ने पार्षद को कई गैर मर्यादित शब्दों से भी नवाजा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. शैलेष दिगम्बर सिंह (BJP District President Dr. Shailesh Digambar Singh) की फेसबुक आईडी से डाली गई पोस्ट में लिखा कि 'अशोक गहलोत जी शिक्षकों से - ट्रांसफर के पैसे तो नहीं देने पड़ते? शिक्षक - देने पड़ते हैं.' राजस्थान के मुख्यमंत्री जी एवं शिक्षामंत्री को इसके बाद अपने पदों पर बने रहने का कोई हक नहीं है. पोस्ट के साथ मुख्यमंत्री के बोलने का वीडियो भी शेयर किया है. इस पोस्ट पर बहुत कमेंट आए, लेकिन आरएएस  अधिकारी एवं नगर निगम की तत्कालीन आयुक्त नीलिमा तक्षक ने कमेंट के जरिए भरतपुर की राजनीति में तूफान ला दिया. 


तक्षक ने एक कमेंट में कहा कि 'भरतपुर में सतीश सोगरवाल नाम का दलाल सक्रिय है'. इसके बाद प्रताप सिंह महरावर को जवाब देते हुए वह लिखती हैं कि 'ये आज से तीन साल पहले तीस हजार रुपए का मजदूर था, किसी कॉल सेंटर पर काम करता था और अब तीन करोड़ रुपए चुनावों में कहां से आए. इससे ज्यादा दलाली का सबूत क्या होगा.' इसके बाद कुछ अमर्यादित शब्दों के साथ संगीन कमेंट करते हुए तक्षक ने लिखा कि 'ये एक नंबर का ...बाज, ...बाज है. यूआईटी, नगर निगम, पुलिस और शिक्षा विभाग में इसको दलाली करने के लिए खुल्लेआम छोड़ रखा है, जो अधिकारी इसके साथ, एक और दलाल आशु गर्ग और ठेकेदार बिकेन्दर उर्फ बीके के साथ उनके बाड़े में दारू पिए, श्री राम फार्म हाउस पर एय्याशी करे और इनके रंग में रंग जाए वो ठीक. बाकी तो इनके आका के आंख पर पट्टी बंध रही है.' इसके बाद एक व्यक्ति ने लिखा कि 'वेरी गुड साहब, सच्चाई कहने के लिए.'


यह भी पढे़ं- Petrol-Diesel Price: Rajasthan में पेट्रोल 4 और डीजल 5 रुपये सस्ता, जानिए आपके जिले का रेट


महिला अफसर नजदीक से जानती हैं भरतपुर को
महिला आरएएस अधिकारी नीलिमा तक्षक भरतपुर में नगर निगम आयुक्त रहने के साथ यूआईटी में भी सचिव रह चुकी हैं. ऐसे में वह भरतपुर को नजदीक से जानती हैं. उनके कार्यकाल के दौरान बहुत तरह के लोग उनके संपर्क में आए हैं. महिला अफसर बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए जानी जाती हैं. कई बार वह अपने इस अंदाज से लोगों को चौंका चुकी हैं.