भरतपुर: महाराजा सूरजमल बृज विश्विद्यालय के छात्र संघ अध्यक्ष हितेश फौजदार के कार्यालय उद्घाटन समारोह आयोजित किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि पूर्व राज्यपाल सतपाल मलिक विशिष्ट अतिथि राजस्थान क्रीड़ा परिषद के उपाध्यक्ष सत्यवीर चौधरी, कुलपति धाकरे थे. समारोह के दौरान अचानक मंच पर हुई जूतमपैजार के चलते पूर्व राज्यपाल की सुरक्षा में लग पुलिस पर भी सवालिया निशान लग गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

समारोह के दौरान एवीबीपी के कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने के साथ के साथ ही माहौल गर्माने के बाद भी पुलिस ने पूर्व राज्यपाल की मंच की सुरक्षा नहीं किए जाने के कारण राहुल उवार ने मंच पर खड़े एक युवक के ऊपर जूते से हमला कर दिया. अचानक हुए हमले के बाद समारोह में भी अफरा-तफरी मच गई. बाद में युवकों को पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने के बाद ही समारोह सुचारू हो सका.


यह भी पढ़ें: मंत्री गुढ़ा को सताने लगा हार का डर, बोले- जब जब ज्यादा काम करवाया, तब-तब चुनाव हारा


मैं मोदी से नहीं डरा तो तुम लोग क्या मुझे डरा पाओगे


इस दौरान पूर्व राज्यपाल मलिक ने एवीबीपी के छात्रों द्वारा प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ विरोध करने पर कहा कि सच्चाई कहने से मैं डरने वाला नही हूं. जब तुम्हारे बॉप यानी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नही डरता हूं तो तुम क्या मुझे डरा पाओगे. उन्होंने कहा कि मैंने हमेशा सच्चाई के साथ देश हित को देखते हुए निर्णय लिए थे .उसी के तहत मैंने किसानों के आंदोलन का सही ठहराते हुए मोदी से बात की थी.


सत्यपाल मलिक ने केंद्र पर साधा निशाना


किसानों की मांगों को मान लिया जाय ये अपनी सच्चाई पर अड़े हुए हैं. इस मौके पर उन्होंने बालिका शिक्षा को बढ़ावा दे ताकि कई परिवारों को कल्याण कर सके. इस मौके पर पूर्व राज्यपाल मलिक ने केंद्र सरकार द्वारा किसानों की फसल का एमएसपी लागू नही किए जाने पर उसे किसानों के साथ अन्याय बताया. इस दौरान प्रदेश क्रीड़ा परिषद के उपाध्यक्ष सत्यवीर चौधरी ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए जो प्रयास किए जा रहे हैं. उससे प्रदेश में शिक्षा का स्तर बढ़ रहा है.