मंत्री गुढ़ा को सताने लगा हार का डर, बोले- जब जब ज्यादा काम करवाया, तब-तब चुनाव हारा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1564423

मंत्री गुढ़ा को सताने लगा हार का डर, बोले- जब जब ज्यादा काम करवाया, तब-तब चुनाव हारा

अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले राजस्थान सरकार में मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा को अभी से चुनावों में हार का डर सताने लगा है. उन्होंने कहा कि ज्यादा काम हो रहा, इससे मामला बिगड़ सकता है.

मंत्री गुढ़ा को सताने लगा हार का डर, बोले- जब जब ज्यादा काम करवाया, तब-तब चुनाव हारा

झुंझुनूं: अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले राजस्थान सरकार में मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा को अभी से चुनावों में हार का डर सताने लगा है. उन्होंने कहा कि ज्यादा काम हो रहा, इससे मामला बिगड़ सकता है. दरअसल, मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा झुंझुनूं के गुढ़ागौड़जी में स्थित सरकारी कॉलेज के छात्रसंघ उद्घाटन में पहुंचे थे. जहां पर उन्होंने अपने भाषण में कहा कि जब जब उन्होंने रिकॉर्डतोड़ काम करवाए. तब तब वे चुनाव हारे. जब एक काम नहीं करवाया. तब वे चुनाव जीते. इसलिए इस बार भी उन्हें अपना मामला गड़बड़ लग रहा है.

गुढ़ा ने कहा कि 2003 में जब उनके भाई रणवीर सिंह गुढा चुनाव जीते थे. तो उन्होंने एक काम नहीं करवाया। यहां तक की एक हैंडपंप भी नहीं लगवाया. जनता ने फिर भी उन्हें 2008 में रिकॉर्ड मतों से चुनाव जीतवाया. इसके बाद जब 2008 से 2013 के बीच जमकर काम करवाए. पूरी शेखावाटी में जितने ट्यूबवैल नहीं लगे. उतने अकेले उदयपुरवाटी में लगाए गए हैं. क्षेत्र में आगे भी काम जारी रहेगा.

यह भी पढ़ें: राजस्थान में गजेंद्रसिंह शेखावत को मिलेगी Z ग्रेड की सुरक्षा, इंटेलीजेंस इनपुट के बाद बड़ा फैसला

जातिवाद पर गुढ़ा बोले-  आदमी की कास्ट नहीं, क्वालिटी देखनी चाहिए

पंचायत मुख्यालय पर सरकारी कॉलेज का फोन खुलवाया गया था. उसके बावजूद जनता ने उन्हें 2013 में चुनाव हरा दिया. जब 2013 से 2018 तक उन्होंने कोई काम नहीं करवाया. तो फिर जनता ने उसे जीता दिया. अबकी बार इतने रिकॉर्ड काम करवाए हैं और उन्हें मामला गड़बड़ दिख रहा है. इस मौके पर उन्होंने जातिवाद पर भी हमला किया. उन्होंने कहा कि हम लोग भाषण देते हैं, लेकिन हम लोग ही जातिवाद को बढावा देते हैं. जबकि होना यह चाहिए कि आदमी की कास्ट नहीं, क्वालिटी देखनी चाहिए. लेकिन ऐसा करता कोई नहीं. सिर्फ जातिवाद खत्म करने की चर्चा होती है. खत्म करने के लिए इस पर काम नहीं किया जा रहा है. 

Trending news