Rajasthan Crime News:राजस्थान के भरतपुर के मथुरा गेट थाना क्षेत्र स्थित लोहागढ़ अस्पताल में चिकित्सक की लापरवाही के चलते 25 जून को देर रात 8 माह की गर्भवती महिला की मौत होने के मामले में पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं करने पर परिजन और ग्रामीण बड़ी संख्या में एसपी ऑफिस पहुंचकर ज्ञापन दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


एसपी ने पीड़ितों को पांच दिन में कार्यवाही का आश्वासन दिया है.पूर्व सरपंच विक्रम कुमार ने बताया कि चिकसाना थाना क्षेत्र के गांव नगला हथेनी गांव निवासी लोकेंद्र सिंह अपनी पत्नी वर्षा जो 8 माह की गर्भवती थी.उसे यूरीन की समस्या को लेकर जवाहर नगर कॉलोनी में स्थित लोहागढ़ अस्पताल में लेकर पहुंचा जहां चिकित्सक ने भर्ती कर लिया.



उसके बाद चिकित्सक ने वर्षा को इंजेक्शन लगाया उसके बाद उसकी तबियत बिगड़ गई.जब वर्षा के पति ने चिकित्सक जीतेंद्र सिंह से हालत के बारे में पूछा तो उसने कोई जवाब नहीं दिया और इसके बाद महिला के पति और चिकित्सक में बहस हो गई.



चिकित्सक शराब के नशे में होने के चलते महिला के पति लोकेंद्र से बत्तमीजी करते हुए कहा कि अस्पताल मेरा है में यहां शराब के नशे में कुछ भी करू.इसके बाद 8 माह की गर्भवती महिला 25 जून को मौत हो गई.मौत होने पर मृतिका के पति ने चिकित्सक की लापरवाही के चलते मौत होने को लेकर मथुरा गेट पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया. 



मामला दर्ज होने के बाद पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं करने पर पीड़ित के परिजन और ग्रामीण बड़ी संख्या में एसपी ऑफिस पहुंच कर एसपी को ज्ञापन सौंपा और कार्यवाही की मांग की.जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने पीड़ित परिवार को पांच दिन में कार्यवाही का आश्वासन दिया है.



यह भी पढ़ें:पूर्ण बजट से पहले खाद्य पदार्थ व्यापार संघ ने पूर्व चर्चा की रखी मांग,जानिए किन...