Rajasthan Crime: भरतपुर के बयाना कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव दमदमा में पैसों के लेनदेन के विवाद को लेकर 10 दिन पहले दोस्त के घर ताबड़तोड़ फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने दोनों मुख्य बदमाशों को गिरफ्तार किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पुलिस ने दोनों बदमाशों के बाल कटवा कर उनका बयाना कस्बे के मुख्य बाजारों में होकर जुलूस निकाला. बदमाशों के जुलूस को देखने के लिए बाजारों में दुकानदारों और राहगीरों की भीड़ जुट गई. पुलिस ने बदमाशों की निशानदेही पर वारदात में काम ली गई पिस्टल और अवैध कट्टे को भी बरामद किया हैं.



इसके साथ ही उनकी बाइक को भी जब्त किया गया है. गिरफ्तार बदमाश वैर थाना इलाके के गांव उमरैंड निवासी देवेंद्र उर्फ देवा गुर्जर और उच्चैन थाना इलाके के गांव नगला बीजा निवासी नेत्रपाल जाट हैं.



दोनों बदमाश आदतन अपराधी हैं. जिनके खिलाफ भरतपुर जिले के कई थानों में मामले दर्ज हैं. मामले के तीसरे आरोपी गढ़ी बाजना थाना क्षेत्र के गांव तुरतीपुरा निवासी अजीत गुर्जर को दो दिन पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था.



ASP हरिराम कुमावत ने बताया कि गांव दमदमा में 16 अक्टूबर की रात करीब 11:30 बजे शिवहरि गुर्जर के घर पर उसके बदमाश दोस्तों देवेंद्र उर्फ देवा गुर्जर, नेत्रपाल जाट और अजीत गुर्जर ने पैसों के लेनदेन के विवाद को लेकर फायरिंग कर दी थी. घटना को लेकर शिवहरि की ओर से कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया गया था.



मामले की जांच करते हुए ASI जितेंद्र शर्मा ने शनिवार रात दोनों मुख्य आरोपियों देवेंद्र उर्फ देवा और नेत्रपाल जाट को बयाना कस्बे के सरकारी कॉलेज के पास से दस्तयाब कर पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया. बदमाशों की निशानदेही पर फायरिंग में काम लिए गए पिस्तौल और अवैध कट्टे को भी जब्त किया गया है. दोनों बदमाशों को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा. इन दोनों आरोपियों ने ही फायरिंग की थी.



गिरफ्तार बदमाशों ने पूर्व में कस्बे के गुरुद्वारा मार्केट में एक दुकान को भी जबरन खाली कराया था. घटनास्थल का मौका देखने के लिए दोनों बदमाशों को बाजारों में पैदल ले जाया गया.