Bharatpur news: कंजौली गांव में देर रात 2 बजकर 15 मिनट पर चार चोर गांव में पहुंचे और गांव के मवासी कोली के घर में चोरी करने के घुस गए. चोरों के मवासी कोली के घर मे घुसने का पता पड़ौसी भारत मास्टर को लग गया. भारत मास्टर ने अपने बाकी के पड़ौसियों को चोरों के बारे में बताया, पास ही में मवासी कोली का भाई रहता है, पड़ौसियों ने मवासी कोली के भाई को चोरों के बारे में बताया. जिसके बाद सभी ग्रामीण इकट्ठे होकर मवासी कोली के घर पहुंचे. ग्रामीण टोर्च लेकर मवासी कोली के घर पहुंचे. चोरों ने जैसे ही पड़ौसियों को देखा तो चोर भाग निकले. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चोरों ने भागते समय ग्रामीणों पर दो फायर भी किये. तीन चोर तो गांव से भाग गए, लेकिन एक चोर खेतों में छुप गया. इसका पता गांव वालों लगा तो ग्रामीणों ने उसे उसे पकड़ लिया, और उसकी जमकर पिटाई कर डाली. जिसके बाद ग्रामीणों ने 4 बजकर 18 मिनट पर पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस चोर को लेकर अस्पताल पहुंची. जहां उसे मृत घोषित कर दिया. 


यह भी पढ़ें- Video: डांस करते-करते लड़की ने स्टेज पर ही बदल लिए कपड़े, देखने वालों को यकीन ही नहीं हुआ


चोर के पास से एक देसी कट्टा, 6 कारतूस और एक सरिया मिला है, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है. चारों चोर एक ही बाइक से चोरी करने के लिए आये थे. उन्होंने बाइक को गांव से आधे किलोमीटर दूर खड़ा किया था. जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है. फिलहाल चोर की शिनाख्त नही हो पाई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. चारों चोरों नेकर और टी-शर्ट पहने हुए थे.