Video: डांस करते-करते लड़की ने स्टेज पर ही बदल लिए कपड़े, देखने वालों को यकीन ही नहीं हुआ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1707454

Video: डांस करते-करते लड़की ने स्टेज पर ही बदल लिए कपड़े, देखने वालों को यकीन ही नहीं हुआ

श्रेया के डांस वीडियो पर हजारों लोग कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि चीज पर बिना किसी अश्लीलता के डांस करते हुए कपड़े चेंज करने का कॉन्फिडेंस हर किसी में नहीं होता. कोई श्रेया को परफेक्ट डांसर कह रहा है तो कोई कह रहा है कि अवतार बदलने वाली शानदार डांसर है.

Video: डांस करते-करते लड़की ने स्टेज पर ही बदल लिए कपड़े, देखने वालों को यकीन ही नहीं हुआ

Viral Dance Video: डांस करना किसे पसंद नहीं होता है. जिसे डांस पसंद होता है, वह म्यूजिक सुनते ही थिरकने लगता है. ऐसे लोग कहीं भी डांस करने का मौका नहीं छोड़ते हैं. फिर वह चाहे फैमिली फंक्शन हो या फिर कॉलेज का कोई प्रोग्राम, यह लोग हर जगह कूद-कूद के डांस करने का मौका तलाशते हैं. वहीं, सोशल मीडिया के जमाने में आजकल किसी का भी डांस का टैलेंट छिपा हुआ नहीं है. 

सोशल मीडिया पर लोग अपने डांस के वीडियो से ना केवल वाहवाही लूटते हैं बल्कि आज लाखों रुपए भी कमा रहे हैं. इसी तरह एक लड़की का वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लड़की ने धमाकेदार डांस करके सबके होश उड़ा दिए हैं लेकिन लोग तब और ज्यादा हैरान हो गए, जब एक लड़की ने डांस करते करते सिर्फ पर ही कपड़े बदलने शुरू कर दिए. यह नजारा देखकर वहां बैठे लोगों के तो होश उड़ गए लेकिन ठीक उसके बाद फ्रेम में जो नजारा दिखता है, वह आपको मुस्कुराने पर मजबूर कर देगा. इसके बाद आप भी लड़की की तारीफ करने पर मजबूर हो जाएंगे.

यह भी पढे़ं- सुंदर दिखने की चाह में लड़की के साथ हुआ कांड, चेहरे पर ही चिपक गया फेस मास्क

दिल धड़क उठेगा
स्टेज पर क्लासिकल डांस करती लड़की का वीडियो देखकर आपका दिल भी धड़कने लगेगा. लड़की अपनी अदाओं और दमदार मूव्स से सबको अपना दीवाना बना रही है. लड़की बड़े ही कमाल पर डांस करती है और उसके एक्सप्रेशन लोगों को घायल कर रहे हैं. दरअसल लड़की एक ही समय में दो डांस फॉर्म करना शुरू करती है. पहले वह क्लासिकल करती है इसके बाद वेस्टर्न डांस करना शुरू कर देती है. श्रेया जाधव नाम की लड़की के इंस्टा अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो को देखकर हर कोई उसकी तारीफ करने पर मजबूर हो गया है. 

 
 
 
 

A post shared by Dr. Shreya Jadhav (@shreyajadhavv)

श्रेया के डांस वीडियो पर हजारों लोग कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि चीज पर बिना किसी अश्लीलता के डांस करते हुए कपड़े चेंज करने का कॉन्फिडेंस हर किसी में नहीं होता. कोई श्रेया को परफेक्ट डांसर कह रहा है तो कोई कह रहा है कि अवतार बदलने वाली शानदार डांसर है. वीडियो पर 84000 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और 7 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

यह भी पढे़ं- शादी वाले दिन होने लगी झमाझम बारिश, बारातियों ने गद्दे तानकर खाया खाना पर दावत न छोड़ी

यह भी पढे़ं- सोफिया अंसारी की इन फोटोज को देखने के लिए तड़पते हैं फैंस, फिदा हैं जवान और बूढ़े

यह भी पढे़ं- लड़की ने चुपके से छत पर किया ‘छलकता हमरो जवनियां’ गाने पर डांस, #Video देख मचल उठे लोग

यह भी पढे़ं- डांस करते समय दुपट्टा हटाकर मुस्कान बेबी ने लगा दी आग, हुस्न पर पागल हो गए लोग

Trending news