PM Narendra Modi speech in Bharatpur: पीएम नरेंद्र मोदी आज राजस्थान के रण में डटे हुए हैं, विजय संकल्प सभा को संबोधित कर रहे हैं. राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर बीजेपी के कई दिग्गज नेता आज राजस्थान में रैलियां कर रहे हैं. आज इसीक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी भरतपुर कॉलेज से प्रदेश की जनता को संबोधित कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- राजस्थान के रण में पीएम मोदी, भरतपुर से भर रहे हुंकार, कितना कारगर होगा विजय का ये संकल्प?





भरतपुर में पीएम मोदी ने चंद्रयान का जिक्र किया है. पीएम ने कहा कि हम वहां पहुंचे हैं, जहां कोई नहीं पहुंचा. दुनिया मे हिंदुस्तान का डंका बज रहा है. आपकी वोट की ताकत से यह कमाल हो रहा है, भारत दुनिया मे अग्रणी बन रहा है.


पांच साल तक मिलेगा मुफ्त राशन


आज भी 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन मिल रहा है.अगले 5 साल तक यह चालू रहेगी.अब किसी परिवार को भोजन की थाली की चिंता नहीं रहेगी. मोदी ने कहा कि कांग्रेस गरीब की रोटी को छीनना चाहती है.इलेक्शन कमीशन में शिकायत की.किसान सम्मान निधि का जिक्र किया .भाजपा सरकार बनते ही किसानों को मिलेंगे 12 हजार.


तीन दिसंबर कांग्रेस छूमंतर


पीएम ने कहा कि कुछ लोग यहां खुद को जादुगर कहते हैं.अब राजस्थान की जनता कह रही है-तीन दिसंबर कांग्रेस छूमंतर.


राजस्थान को अग्रणी राज्य बनाएंगे


भरतपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "भाजपा का संकल्प है राजस्थान को देश का अग्रणी राज्य बनाएंगे, भाजपा का संकल्प है राजस्थान में भ्रष्टाचार पर कड़ा प्रहार करेंगे, भाजपा का संकल्प है महिलाओं के लिए सुरक्षित माहौल बनाएंगे.राजस्थान बीजेपी ने जो वादे किए हैं, इन्हें पूरा करने के लिए हम जी-जान लगा देंगे.


ये भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023 Live: भरतपुर में मोदी की गूंज तो 'बाबा' के तिजारा में खड़गे की सभा