Bharatpur: 2 दिन पहले जिला आरबीएम अस्पताल में भर्ती हुआ 38 वर्षीय युवक अस्पताल से अचानक गायब हो गया और आज सुबह उसका शव नेशनल हाईवे स्थित एक हॉस्पिटल के सामने पड़ा मिला. इसके बाद पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उच्चैन कस्बे का निवासी शशि कपूर 38 वर्षीय को उल्टी की शिकायत के चलते उसके भतीजे मनीष ने जिला आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया 4 तारीख को और उसी दिन जब परिजन नीचे खाना खाने आए तब अचानक वह रात्रि 12:00 बजे हॉस्पिटल से गायब हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 जिसके बाद परिजन जब ऊपर पहुंचे तो देखा वह बेड पर नहीं था उसे ढूंढते रहे. पूरे भरतपुर जिले में जगह-जगह पर रिश्तेदारों में तलाश की लेकिन नहीं मिला. जिसके बाद परिजनों ने गायब हुए शशि कपूर की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना मथुरा गेट में दर्ज कराई. जिसके बाद आज उसका सब नेशनल हाईवे पर पड़ा मिला.


यह भी पढ़ें: डोटासरा ने भाजपा नेताओं के उदयपुर दौरे पर उठाए सवाल, पॉलिटिकल टूरिस्ट बनकर वहां पहुंच रहे


जब परिजन आज थाना मथुरा गेट पहुंचे तो पुलिस ने कहा कि एक शव मिला है आप उसकी पहचान कर लो. इसके बाद शव की पहचान परिजनों ने की और पोस्टमार्टम की कार्रवाई को उन्होंने रुकवा दिया. परिजनों का आरोप है कि आखिर हॉस्पिटल से कैसे मरीज युवक गायब हुआ है जबकि इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि वह मानसिक रूप से बीमार था जिससे वह कहीं हॉस्पिटल से चला गया था. फिलहाल थाना मथुरा गेट पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है.


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें