डोटासरा ने भाजपा नेताओं के उदयपुर दौरे पर उठाए सवाल, पॉलिटिकल टूरिस्ट बनकर वहां पहुंच रहे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1245441

डोटासरा ने भाजपा नेताओं के उदयपुर दौरे पर उठाए सवाल, पॉलिटिकल टूरिस्ट बनकर वहां पहुंच रहे

 प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा नेताओं के उदयपुर दौरे पर सवाल उठाए हैं. PCC चीफ़ ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का जनता से कोई सरोकार नहीं है.

डोटासरा ने भाजपा नेताओं के उदयपुर दौरे पर उठाए सवाल, पॉलिटिकल टूरिस्ट बनकर वहां पहुंच रहे

जयपुर: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा नेताओं के उदयपुर दौरे पर सवाल उठाए हैं. PCC चीफ़ ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का जनता से कोई सरोकार नहीं है. इनके बीच एक अंधी दौड़ चल रही है जिसमें इन्हें बस मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनना है इसलिए ना इनके अंदर कोई संवेदनाएं बची हैं और ना ही प्रदेश को लेकर इनके पास कोई विजन है.

यही वजह है घटना के 7 दिन बीत जाने के बाद और हैदराबाद से मौज मस्ती काटकर वापस आने के बाद भाजपा के नेता कन्हैया लाल के घर जा रहे हैं. डोटासरा ने कहा कि सीएम अपना जोधपुर दौरा रद्द कर उदयपुर पहुंचे, डीजी, सीएस, एसीएस होम और मैं भी उदयपुर गया पर उस समय भाजपा का कोई नेता नहीं पहुंचा था.

यह भी पढ़ें: ब्यूरोक्रेसी में बड़ा फेरबदल: 29 IAS और 16 IPS हुए इधर से उधर, जानें पूरी लिस्ट

राजे और शेखावत के दौरे पर खड़े किए सवाल

गुलाबचन्द कटारिया स्थानीय विधायक हैं और नेता प्रतिपक्ष हैं, उनकी जिम्मेदारी थी कि वो इस माहौल में उदयपुर में रुकते और स्थिति को काबू में रखने में सरकार की मदद करते परन्तु 28 जून की घटना के अगले दिन ही वो हैदराबाद चले गए, लेकिन अब कन्हैया लाल के घर वसुंधरा राजे, गजेन्द्र सिंह शेखावत सहित तमाम नेताओं में उनके घर जाने की होड़ मच गई है, क्योंकि अब राजनीति चमकानी है. इन लोगों की घटना के प्रति गंभीरता का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है.

जब राजस्थान दुखी था तो ये लोग फाइव स्टार होटल में पार्टी मना रहे थे

मुख्यमंत्री ने सर्वदलीय बैठक बुलाई थी जिससे स्थिति पर चर्चा हो सके और राजस्थान में शान्ति बहाली की जा सके परन्तु ना तो नेता प्रतिपक्ष, ना उपनेता प्रतिपक्ष, ना ही भाजपा प्रदेशाध्यक्ष उस बैठक में आए. राजस्थान की जनता आज सोचने को मजबूर है कि इतना गैर जिम्मेदार विपक्ष राजस्थान का क्या भला करेगा. पीसीसी चीफ़ ने कहा कि 28 जून को घटना हुई. राजस्थान भाजपा के नेता बताएं कि इस घटना के बाद वो सब कहां गायब थे. जब पूरा राजस्थान दुखी था, गम में था तब इनकी हैदराबाद के फाइव स्टार होटलों में जश्न मनाते हुए तस्वीरें सामने आ रही थीं. अब ये पॉलिटिकल टूरिस्ट बनकर उदयपुर जा रहे हैं और अनर्गल बातें कर रहे हैं.

भाजपा का काम आग लगाने का है पर किसी का दर्द बांटना हो तो ये कहीं नजर नहीं आते. इस घटना के अपराधियों के भाजपा नेताओं के साथ फोटो आ रही हैं. मीडिया के अनुसार ये भाजपा का सक्रिय कार्यकर्ता था. मीडिया में प्रकाशित खबर अनुसार जम्मू में पकड़ा गया आतंकी भाजपा के आईटी सेल का चीफ था. इनकी आतंकियों से कौनसी मिलीभगत है. डोटासरा ने कहा है कि मैंने NIA के डीजी को पत्र लिखकर मांग की है कि भाजपा के आतंकियों के साथ कनेक्शन की भी जांच की जाए.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news