Bhilwara News:  जिले की जहाजपुर विधानसभा से भाजपा विधायक गोपीचंद मीणा कई बार विवादों में रहे हैं लेकिन एक मामला फिर सामने आया जिसमें विधायक मीणा अपने कार्यकर्ताओं के साथ गालियां दे रहे हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.


विधायक गोपीचंद मीणा  का वीडियो वायरल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो में विधायक मीणा किसको गालियां दे रहे हैं जिसकी अभी पुष्टि नहीं हो पाई है. वहीं कार्यकर्ताओं के सामने विधायक मीणा ने गुस्से में गालियां दी, इस मामले में हालांकि जी राजस्थान न्यूज़ इसकी पुष्टि नहीं करता कि विधायक ने अपने कार्यकर्ताओं के सामने किसे गालियां दी.


युवक को किया था गिरफ्तार 


हनुमान नगर थाना अधिकारी स्वागत पांड्या से जानकारी लेने पर बताया कि परमेश्वर खटीक नाम के एक युवक को सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने पर पुलिस ने 151 में युवक को गिरफ्तार किया था. उसी दौरान युवक की तबीयत बिगड़ गई जिस पर पुलिस ने युवक को हॉस्पिटल में भर्ती कराया था. वहीं परिजनों को युवक की तबीयत बिगड़ने की जानकारी होने पर हॉस्पिटल परिसर में परिजनों की व कार्यकर्ताओं की भीड़ इकट्ठा हो गई थी. इस पर परिजनों की सूचना पर विधायक गोपीचंद मीणा कार्यकर्ता भी हॉस्पिटल पहुंचे.


परिजन भड़क गए 


जहां मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस उपाधीक्षक हंसराज बेरवा भी मौके पर पहुंचे और हॉस्पिटल परिसर में अत्यधिक भीड़ होने पर भीड़ को हॉस्पिटल से बाहर निकालने को कहा. इस पर परिजनों भड़क गए और मौके पर पहुंचे विधायक से शिकायत करने लगे.


ये भी पढ़ें- भेड़ के मालिक की लगी लॉटरी, मिंडे की एक करोड़ की बोली, इस वजह से मांग रहे अब 2 करोड़


इस पर विधायक ने हॉस्पिटल परिसर में ही गालियां निकालना शुरू कर दिया. इस मामले में जहाजपुर पुलिस उपाधीक्षक हंसराज बेरवा से जानकारी लेने पर बताया कि विधायक गोपीचंद मीणा का जो गालियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उस वायरल वीडियो की जांच चल रही है जांच के बाद ही वीडियो की पुष्टि हो पाएगी.