Bhilwara news: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले की कोटड़ी थाना क्षेत्र के सरसड़ी गांव में एनीकट में नहाने गए जा रहे बालक और बालिका लेकीन पानी का अभाव का पता नहीं सके जिसके कारण पानी का बहाव ज्यदा होने के कारण बालिका और की मौत हो गई. जिसे पता चलने पर परिवार में मातम पसर गया वहीं घटना का सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच शव का पोस्टमार्टम करवया फिर शव परिजनों के सुपुर्द किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

थाना प्रभारी खिवराज गुर्जर ने बताया कि थाना क्षेत्र के सरसड़ी गांव में आज दोपहर बकरियां चराने गए एक बालक व एक बालिका की एनीकट में नहाते समय डूबने से मौत हो गई, पिंकी की बहन ने ग्रामीणों को अब दोनों की एनीकट में डूबने की सूचना दी, सूचना पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और दोनों को बाहर निकाला कोटड़ी चिकित्सालय में डॉक्टरों ने मृत घोषित किया. 


यह भी पढ़ें- ओपेनहाइमर : इंटीमेट सीन में भगवत गीता को पढ़ा गया, फिर आहत हुई हिंदुओं की आस्था


सरसडी निवासी प्रहलाद पिता सोहन लाल लोहार उम्र 7 वर्ष व पिंकी पिता रामा बलाई उम्र 12 वर्ष अन्य बालक बालिकाओं के साथ जंगल में बकरियां चराने गए थे, इसी दौरान एनीकट में नहाते समय गहरे पानी में डूबने से दोनों की मौत हो गई, सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों का कोटड़ी चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द किया.