Bhilwara News: मैं उत्तर प्रदेश में था ,लाल डायरी लाने में साथ नहीं गया.मेरा लाल डायरी से कोई लेना देना नहीं . यह कहना है राज्य मंत्री धीरज गुर्जर का. गुर्जर बुधवार को भीलवाड़ा सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता में मीडिया कर्मियों से बातचीत कर रहे थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राज्य मंत्री गुर्जर ने राजेंद्र गुढ़ा द्वारा उनका नाम लिए जाने पर कहा की इस पूरे मामले से उनका कोई लेना देना नहीं है. गुर्जर ने लाल डायरी से जुड़ा पौराणिक प्रसंग सुनाकर इसे काल्पनिक बताते हुए भाजपा की बनी बनाई बात कहा.


वार्ता में जानकारी देते हुए राज्य मंत्री गुर्जर ने आगामी 15 अगस्त से अपने जन्मदिन के मौके पर देश प्रदेश व आमजन की मंगल कामना के लिए 27 अगस्त तक काशी विश्वनाथ मंदिर में अभिमंत्रित किए हुए 51000 रुद्राक्ष का आमजन में वितरण ,प्रकांड पंडितों द्वारा शंकर भगवान के शिवलिंग का अभिषेक एवं विशाल भंडारे का आयोजन होगा.


आयोजन को सफल बनाने के लिए सभी भक्त कार्यकर्ता जुटे हुए हैं.इधर कांग्रेस कार्यालय के बाहर लाल डायरी और नाथी का बाड़ा लिखने पर ज़िलाध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी ने इसे राजनैतिक गिरावट की पराकाष्ठा बताया.उन्होंने कहा कि भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है.जितनी निंदा की जाये कम है. लड़ाई मूल्यों और सिद्धांतों पर होनी चाहिए. हम इनकी सद्बुद्धि की कामना करते हैं,इस पर कोई कार्रवाई नहीं करेंगे.


ये भी पढ़ें- Rajendra Gudha: राजेंद्र गुढ़ा की लाल डायरी से विधानसभा में मचा हड़कंप,आखिर क्यों छीनी गई?