Bhilwara News: परिवादी को लेकर थाने में मामला दर्ज करवाने गए वकील के साथ ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों द्वारा अभद्र व्यवहार किया गया. इस मामले में अब तक दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई. जिससे नाराज वकीलों का गुस्सा फूट पड़ा. वकीलों ने न्यायिक कार्य बहिष्कार कर कोर्ट के बाहर टायर फूंका और जमकर विरोध प्रदर्शन किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिला अभिभाषक संस्थान में घटना को लेकर काफी रोष है. संस्था के अध्यक्ष ऋषि तिवारी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में वकील कोर्ट के बाहर इकट्ठा हुए और टायर जला कर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान न्यायिक कार्य का भी बहिष्कार किया गया. अध्यक्ष तिवारी ने चेतावनी देते हुए कहा है की यदि त्वरित कार्रवाई नहीं हुई तो आंदोलन उग्र किया जाएगा.


एसपी से मिले लेकिन नहीं हुई कार्रवाई


इस मामले में सोमवार को वकील एसपी राजेंद्र दुष्यंत से दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर मिले थे लेकिन अब तक कार्रवाई नहीं होने से वकीलों में नाराजगी है.


यह था मामला


वकील धर्मेंद्र तिवारी अपने परिवादी के साथ मांडल थाने में एक परिवाद देने गए थे. इस दौरान ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया , मोबाइल छीन लिया और बैरेक में डाल दिया, साथ ही वकीलों ने आकर लॉकअप से छुड़वाया. तिवारी ने बताया कि ड्यूटी पर मौजूद नानूराम एएसआई , कांस्टेबल राशिद व बाबूलाल ने परिवाद पत्र नहीं लेकर उन्हें डराया. परिचय देने पर तीनों पुलिसकर्मी भड़क गए और उनका मोबाइल छीन लिया और उनकी बेल्ट खुलवाकर बिना किसी कारण लॉकअप में बंद कर दिया और दोबारा थाने में आने पर बुरे अंजाम की धमकी दी.


यह भी पढ़ें:Jaipur News:E-DL,E-RC को लेकर सरकार का बड़ा फैसला,1 अप्रैल से वैधानिक रूप से मान्य होंगे दस्तावेज