Rajasthan News: भीलवाड़ा जिले के रायला के निकटवर्ती ईरांस ग्राम पंचायत के जंगल में स्थित आंवण माता मंदिर में सोमवार रात चोरों ने घुस कर मंदिर में रखे सोने चांदी के श्रृंगार सामग्री को लेकर फरार हो गए. मंगलवार अलसुबह सुबह जब पुजारी और ग्रामीण मंदिर पहुंचे, तब मामले का खुलासा हुआ. इसके बाद मंदिर चोरी की वारदात की सूचना गुलाबपुरा पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुँच कर मौका मुआयना किया और जांच शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मंदिर में रखा सोना-चांदी सहित नगदी गायब
आंवण माता मंदिर के पुजारी ने बताया कि चोर निर्माणधीन मंदिर का ताला तोड़कर उसमें रखे चांदी के दो मुकट 1200 ग्राम, दो चांदी के कानों के झुमके 400 ग्राम, सोने के एक झूमर जोड़ी 10 ग्राम की, सोने की रकडी 10 ग्राम की, चांदी की आंखों की जोड़ी 25 ग्राम सहित साज-सज्जा की चीजें लेकर फरार हो गए. साथ ही दानपात्र और भंडार का लॉक भी लॉक तोड़ उसमें रखा पैसा और सामान लेकर फरार हो गए. 



पढ़ें भीलवाड़ा की एक और अहम खबर 


भीलवाड़ा जिले के आसींद थाना क्षेत्र में शराब ठेकेदार के साथ हुई लूट की वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार, 23 फरवरी की रात आसींद निवासी नोरतमल मेवाड़ा शराब ठेकेदार दुकान से कलेक्शन लेकर घर जा रहा था, तभी भीलवाड़ा रोड पर बाइक सवार तीन जनों ने ठेकेदार की बाइक को धक्का मारा कर नीचे गिरा दिया और 8 लाख 15 हजार रुपए से भरा बैग छीनकर फरार हो गए. पीड़ित ने आसींद थाने में मामला दर्ज करवाया, जिसके बाद 3 दिन की छानबीन के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 


ये भी पढ़ें- डॉक्टर की शर्मनाक करतूत, बेहोशी में महिला का बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर...