Bhilwara latest News: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के करेड़ा थाना क्षेत्र में कीड़ी माल चौराहे पर स्थित एक होटल में अज्ञात कारणों के चलते भीषण आग लग गई. आग से दो युवक गंभीर रूप से झुलस गए जिन्हें पहले आसींद सामूदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करेड़ा थाना प्रभारी अर्जुन लाल गुर्जर ने बताया कि मनोहर लाल सालवी निवासी किडिमाल ने रिपोर्ट दी जिसमें उसने बताया कि भीम-गुलाबपुरा नेशनल हाईवे पर स्थित किडिमाल निवासी हरफूल सुथार की होटल पर मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे वह चाय पी रहा था. इसी दौरान अज्ञात कारणों के चलते वहां धमाके की आवाज के साथ आग लग गई. आग की चपेट में आने से होटल में कार्य कर रहे सलीम खान और जुनेद खान दोनों घायल हो गए.


यह भी पढ़ें- Jhunjhunu News: राजस्थान के इन थानों में लागू हुए नए कानून के तहत दर्ज हुए मामले


घायल को आसींद सामुदायिक स्वास्थ केंद्र लाया गया. जहां से दोनों को जिला मुख्यालय स्थित एमजी हॉस्पिटल के लिए रेफर किया गया. आग के कारण मौके पर सड़क के दोनों तरफ लंबा जाम लग गया. वहीं तीन से चार बाइक भी आग की चपेट में आ गई. सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार मौके पर अवैध रूप से जमा किए गए बायोडीजल के ड्रम भरे हुए थे, जिनके आग की चपेट में आने से आग ने विकराल रूप ले लिया. 


आग इतनी विकराल थी कि कई किमी दूर से ही लपटें दिखाई दे रही थी. करेड़ा पुलिस एवं अग्नि शमन सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची और करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. आगजनी की जांच के लिए एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची. टीम ने शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई है.