Bhilwara news: शाहपुरा के जिला कलेक्टर टीकमचंद बोहरा शनिवार शाम कोटड़ी में स्मार्टफोन योजना के लाभार्थियों से मिलने मोबाइल वितरण केंद्र पर पहुचे कलेक्टर ने योजना के लाभार्थियों से बातचीत की एव मोबाइल बाटने की प्रक्रिया का जायजा लिया. कलेक्टर बोहरा से मोबाइल लेने आई बुजुर्ग महिलाओं से बातचीत की एव सरकारी योजनाओं के बारे में बताया. शनिवार शाम को कलेक्टर टीकमचंद बोहरा सरबती गाड़ोदिया राजकीय बालिका विद्यालय में बांटे जा रहे स्मार्टफोन वितरण व्यवस्था का जायजा लेने पहुचे उन्होंने वहां फोन का वितरण कर रहे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कमर्चारियों से बातचीत की इसके बाद उन्होंने स्कूली छात्राओं को फोन भेंट किए ,नन्दराय गांव की 12 वी कक्षा की छात्रा मंजू बलाई व पिंकी माली ने फोन पाकर जिला कलेक्टर के पाव छुए तो उन्होंने आशीर्वाद स्वरूप कहा कि बेटी फोन का इस्तेमाल पढाई के लिए करना इससे सरकार की योजना का एवं आपके परिवार का सपना साकार होगा. बालिकाओं ने कलेक्टर से मन लगाकर पढाई करने का वादा किया ,तो उन्होंने सर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दिया इसके बाद कलेक्टर बोहरा बाहर टेंट के नीचे बैठी बुजुर्ग महिलाओं के पास गए 



तो कहि महिलाओं ने कलेक्टर से बातचीत की स्थानीय भाषा मे कलेक्टर ने बुजुर्ग महिलाओं को पूछा भाभा थारे पेशन आवे कन न आवे ,इसपर महिला ने कहा बेटा पेशन तो आवे पर यो फोन माका गाव में ही बाट देता तो बढ़िया रेतो , बस का साधन नही है पोते को लेकर आई हूं ,कलेक्टर एवं महिलाओं ने करीब आधा घन्टा स्थानीय भाषा मे खूब बाते की ओर समस्याओं को बताया इसपर कलेक्टर कर्मचारियों को समस्याओं के समाधान के निर्देश दिए !इसके बाद कलेक्टर ने ग्राम पंचायत भवन में संचालित होने वाली इंद्रा रशोई का अवलोकन किया.


यह भी पढ़े- राजस्थान में शिवसेना की एंट्री और राजेंद्र गुढ़ा के शामिल होने के क्या है सियासी मायने, समझिए