Bhilwara News: शहर के पुर थाना इलाक़े के पांसल गाव में दो परिवारों में लंबे समय से चल रहा मनमुटाव एक युवक की हत्या का कारण बन गया. बोलचाल के बाद हुई मारपीट में दो बहनों के सामने भाई को मौत के घाट उतार दिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुर थाना पुलिस ने बताया कि हत्या की रिपोर्ट पांसल निवासी मृतक देवेंद्र सांखला के पिता सत्सनारायण ने दी. शाम करीब 4 बजे देवेंद्र, अपनी दो बड़ी बहनों इंद्रा और टीना के साथ खेत पर गया, जहां दोनों बहने खेत में घास काट रही थी. जबकि देवेंद्र खेत पर ही कुछ दूरी पर था. 


यह भी पढ़ें- अशोक गहलोत बढ़ा रहे लोगों की धड़कन, अब फ़ोन चार्ज रखने की सलाह दी, जानें पूरा मामला


 


इस दौरान इन्हीं के रिश्तेदार शंकर, इसका भाई मुकेश पुत्र श्रीकिशन खटीक, शंकर की पत्नी पारस वहां पहुंच गये. इन लोगों ने टीना और इंद्रा से झगड़ा करते हुये मारपीट शुरु कर दी. बहनों की चीख-पुकार सुनकर देवेंद्र दौडक़र बचाव करने आया. देवेंद्र को आता देखकर आरोपितों ने टीना और इंद्रा को छोड़ दिया और देवेंद्र से मारपीट करने लगे. 


बहनों ने लगाया आरोप
आरोप है कि तीनों आरोपितों ने देवेंद्र को नीचे गिरा दिया और इसके बाद उसका गला दबा दिया. दोनों बहनों ने छोटे भाई देवेंद्र (26) को बचाने की कोशिश की, लेकिन वे सफल नहीं हो पाई. देवेंद्र वहीं अचेत हो गया. बाद में देवेंद्र को एमजी अस्पताल ले जाया गया, जहां देवेंद्र को मृत घोषित कर दिया गया. 


बेटे की हत्या की रिपोर्ट दी गई
उधर, सूचना मिलने पर पुर थाना पुलिस अस्पताल पहुंची और वारदात की जानकारी लेते हुये दो लोगों को डिटेन कर लिया, जिनसे पूछताछ की जा रही है. 


उधर, थाना प्रभारी पूरणमल मीणा मय जाब्ता अस्पताल पहुंचे, जहां मृतक देवेंद्र के पिता सत्यनारायण ने उक्त वारदात को लेकर शंकर, मुकेश और शंकर की पत्नी पारस के खिलाफ बेटे की हत्या की रिपोर्ट दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.