Bhilwara: भीलवाड़ा के सहाड़ा विधानसभा में चामुंडा माता मंदिर प्रांगण में नवरात्रि के पावन अवसर पर अखिल भारतीय कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया. कवि सम्मेलन में रायबरेली से आई कवयित्री कोमल नाजुक ने सरस्वती वंदना से कवि सम्मेलन का आगाज किया. प्रथम कवि के रूप में रामू रंगीला ने "गले पड़ गई अनपढ़ नार" गीत के माध्यम से श्रोताओं से जुड़ने का प्रयास किया. बाद में सोनी टीवी के हास्य कवि मनोज गुर्जर ने श्रोताओं को अपनी हास्य क्षणिकाओं के माध्यम से खूब हंसाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान राजस्थानी गीतों के चितेरे कवि गंगरार के सोहन चौधरी ने पन्ना काली वा माजल रात सहित बेटी के विदाई का गीत एवं किसानों पर शानदार गीत पढ़ें. हास्य के चित्र कलमकार पंडित सुनील व्यास ने सहाड़ा वासियों को खूब हंसाया. कवयित्री कोमल ने अपने गीतों के माध्यम से खूब दाद बटोरी. अंतिम कवि के रूप में वीर रस के सशक्त हस्ताक्षर सिद्धार्थ देवल उदयपुर ने मेवाड़ में राजस्थान पर कई कविताएं पढ़ी. कवि सम्मेलन का संचालन हास्य कवि बद्री बसंत पोटला ने किया.


इस अवसर पर पूर्व उपप्रधान राजेंद्र त्रिवेदी, पीसीसी सदस्य रणदीप त्रिवेदी, भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रूप लाल जाट, राष्ट्रीय लोकतंत्र पार्टी के प्रत्याशी बद्री लाल जाट, ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष शंकर लाल जाट, मेला कमेटी अध्यक्ष प्रहलाद सुथार, सरपंच रतन लाल गुर्जर, राकेश शर्मा, रतन लाल जाट, राम चंद्र सालवी सहित चामुंडा विकास समिति के पदाधिकारी भंवर लाल जाट, रामेश्वर लाल जाट, सुरेश शर्मा, बाबूलाल सेन, दीपक शर्मा सहित कार्यकर्ता मौजूद रहें.


Reporter - Mohammad Khan


यह भी पढ़ेंः 


8वीं कक्षा की छात्रा से आठ दरिंदों ने दुष्कर्म कर ऐंठे 50 हजार, आगे पैसे नहीं देने पर किया वीडियो वायरल, रो-रो कर पीड़िता ने सुनाई आपबीती


कश्मीर की कली महरीन ने सजाई शौहर IAS अतहर आमिर के नाम की मेहंदी, जताया प्यार