कश्मीर की कली महरीन ने सजाई शौहर IAS अतहर आमिर के नाम की मेहंदी, जताया प्यार
topStoriesrajasthan

कश्मीर की कली महरीन ने सजाई शौहर IAS अतहर आमिर के नाम की मेहंदी, जताया प्यार

Dr. Mahreen Qazi Photos: IAS अतहर आमिर खान जल्द ही दूसरी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. एक बार फिर मंगेतर डॉ महरीन काजी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. 

कश्मीर की कली महरीन ने सजाई शौहर IAS अतहर आमिर के नाम की मेहंदी, जताया प्यार

Dr. Mahreen Qazi Photos: IAS अतहर आमिर खान जल्द ही दूसरी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. आईएएस टीना डाबी से तलाक के बाद अतहर ने कश्मीर की कली डॉ महरीन काजी (Dr. Mehreen Qazi) से सगाई की थी, जिसके बाद से कपल सुर्खियों में बना हुआ है. वहीं, कपल की सगाई फोटोज वायरल होने के बाद से ही लोगों ने उन्हें बधाईयां देना शुरू कर दिया था. 

mahreen

इसी के चलते एक बार फिर मंगेतर डॉ महरीन काजी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें महरीन ने पीले रंग को लहंगा पहने और हाथों में अतहर के नाम की मेहंदी लगाए हुए नजर आ रही हैं. साथ ही, महरीन ने लहंगे की मैचिंग डिजाईनर ज्वेलरी पहने हुई है. 

aTHAR

महरीन गले में नेकलेस, सिर पर मांग टिका और कानों में झुमके पहने हुए नजर आ रही हैं. कश्मीर की कली कहलाने वाली महरीन काजी इन फोटोज में बेहद ही खूबसूरत और खुश लग रही हैं. इसके अलावा इन फोटोज में M*A मेंशन किया हुआ है.

32

बता दें कि IAS अतहर आमिर खान वर्तमान में श्रीनगर म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन के कमिश्नर हैं. वहीं, ये दोनों ही जम्‍मू कश्‍मीर के रहने वाले हैं. इससे पहले अतहर ने 
यूपीएससी 2015 टॉपर आईएएस टीना डाबी से लव लव मैरिज की थी और रिश्ते अच्छा न चलने के बाद दोनों ने 2021 में तलाक ले लिया था. वहीं तलाक के बाद टीना डाबी आईएएस प्रदीप गंवाडे से दूसरी शादी कर ली. इधर, अतहर ने राजस्‍थान छोड़ जम्‍मू कश्‍मीर कैडर में जाने के बाद डॉ महरीन काजी से कुछ महीने पहले सगाई कर ली.  

यह भी पढ़ेंः 

हैंडसम IAS अतहर आमिर ने होने वाली दुल्हनिया महरीन संग काटा केक, लोग बोले- सो रोमांटिक

IAS अतहर आमिर खान के बर्थडे पर उनकी बेगम महरीन ने किया विश, लिखा- शादी के लिए नहीं होता इंतजार

 

 

 

Trending news