Bhilwara news:  शहर की प्रताप नगर थाना पुलिस ने गंगापुर तिराहे पर पिछले दिनों एक युवती के साथ हुई लूट के मामले में एक और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. इस बीच पुलिस ने आरोपित से वारदातस्थल की मौका तस्दीक भी करवाई. पुलिस कार्रवाई के लिए आरोपित को फिल्मी स्टाइल में सड़क पर पैदल लेकर डोलती रही, जिसे देखने के लिए तमाशबीनों की भीड़ जुट गईं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बस का इंतजार कर रही थी युवती 
प्रताप नगर पुलिस के अनुसार, आयुषी पुत्र नरेश जेथलिया, अपने मामा के यहां सांगानेर से अहमदाबाद जाने के लिए 29 दिसंबर को राहुल ट्रैवल्स के सामने गंगापुर चौराहा पहुंची थी. वहां बस की इंतजार कर रही थी की इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश उसका पर्स लूट ले गये. पर्स में दो-तीन हजार रुपये व एक ओपो ए-5 2020 मोबाइल था.


 इस वारदात की रिपोर्ट सांगानेर निवासी शिवकुमार आगाल ने प्रताप नगर थाने में दर्ज करवाई. पुलिस ने इस मामले की जांच करते हुये आयूषी का लूटा गया मोबाइल लुटेरों से खरीदने वाले खायड़ा निवासी बाबूलाल बैरवा को पिछले दिनों गिरफ्तार कर लिया था.


आरोपित को किया गिरफ्तार
साथ ही पुलिस ने मोबाइल लूट की वारदात को अपने साथी के साथ मिलकर अंजाम देने वाले लसाडिय़ा निवासी हेमराज पुत्र अंबालाल गुर्जर को भी आज गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपित को आज मौका तस्दीक करवाने ले गई. आरोपित हेमराज को विशाल मेगा मार्ट से गंगापुर चौराहा तक इस कार्रवाई के लिए पैदल ले जाया गया.


 इस कार्रवाई को देखने लोगों की भीड़ जुटी रही. पुलिस को अब इस मामले में एक अन्य की तलाश है. इस कार्रवाई को सीआई महावीर मीणा के नेतृत्व में गठित टीम में शामिल एएसआई साबिर मोहम्मद आदि ने अंजाम दिया.


यह भी पढ़ें: शिविर में Mla बैरवा ने सुनी जनता की समस्याएं, सरकार की योजनाओं ने बारे में दी जानकारी