टी20 सीरीज के लिए भारत के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज को मिला मौका, गेंदबाज मांगते हैं रहम की भीख
Advertisement
trendingNow12451324

टी20 सीरीज के लिए भारत के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज को मिला मौका, गेंदबाज मांगते हैं रहम की भीख

Team India: बांग्लादेश के खिलाफ इस तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में भारत का सबसे खूंखार बल्लेबाज खेलेगा. इस टी20 सीरीज में भारतीय टीम का ये क्रिकेटर अपने अकेले दम पर बांग्लादेश की पूरी टीम को तबाह कर सकता है.

टी20 सीरीज के लिए भारत के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज को मिला मौका, गेंदबाज मांगते हैं रहम की भीख

India vs Bangladesh T20I Series: भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का आगाज 6 अक्टूबर से होगा. दोनों देशों के बीच यह तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज 6 अक्टूबर से 12 अक्टूबर तक खेली जाएगी. बांग्लादेश के खिलाफ इस तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में भारत का सबसे खूंखार बल्लेबाज खेलेगा. साथ ही वह कप्तान सूर्यकुमार यादव के लिए ब्रह्मास्त्र साबित होगा. इस टी20 सीरीज में भारतीय टीम का ये क्रिकेटर अपने अकेले दम पर बांग्लादेश की पूरी टीम को तबाह कर सकता है.

भारत के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज को मिला मौका

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की सेलेक्शन कमिटी ने बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है. बांग्लादेश के खिलाफ इस टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए खतरनाक फिनिशर रिंकू सिंह को मौका दिया गया है. टीम इंडिया का ये खिलाड़ी जब मैदान पर उतरेगा तो बांग्लादेशी टीम में खौफ की लहर दौड़ सकती है. इस भारतीय बल्लेबाज के विस्फोटक खेल के सामने बांग्लादेशी टीम के गेंदबाज रहम की भीख मांगते हुए नजर आ सकते हैं. भारतीय क्रिकेट टीम का ये खिलाड़ी अकेले ही पूरा मैच पलटने का दम रखता है. रिंकू सिंह बेरहमी से छक्के और चौके उड़ाते हैं.

गेंदबाज मांगते हैं रहम की भीख

रिंकू सिंह का टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में बहुत शानदार रिकॉर्ड है. रिंकू सिंह ने 23 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 59.71 की औसत और 174.17 के स्ट्राइक रेट से 418 रन बनाए हैं. रिंकू सिंह ने इस दौरान 2 अर्धशतक ठोके हैं. टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में रिंकू सिंह का बेस्ट स्कोर 69 रन है. रिंकू सिंह ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में 33 चौके और 26 छक्के ठोके हैं. इसके अलावा रिंकू सिंह ने टी20 इंटरनेशनल में 2 विकेट भी झटके हैं. रिंकू सिंह स्पिन और तेज गेंदबाजी को बेहतर तरीके से खेलते हैं.

भयंकर तबाही मचाने में माहिर

रिंकू सिंह बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम इंडिया के लिए सबसे बड़े मैच विनर साबित हो सकते हैं. रिंकू सिंह एक बेहतरीन ऑफ स्पिन गेंदबाज भी हैं. वह भारत के बेस्ट स्पिन ऑलराउंडर भी बन सकते हैं. रिंकू सिंह क्रीज पर उतरते ही अपने बल्ले से भयंकर तबाही मचाते हैं. रिंकू सिंह जैसे मैच विनर की भारत को सालों से तलाश थी. रिंकू सिंह जब भी पिच पर कदम रखते हैं, तो वह अपनी तूफानी बैटिंग से टीम इंडिया को हर बाजी जिताने का दम रखते हैं.

दुनिया को अपनी तूफानी बल्लेबाजी का ट्रेलर दिखा चुके

रिंकू सिंह IPL और इंटरनेशनल क्रिकेट में पूरी दुनिया को अपनी तूफानी बल्लेबाजी का ट्रेलर दिखा चुके हैं. पिछले कुछ समय में रिंकू सिंह खतरनाक बल्लेबाज बन गए हैं. बता दें कि रिंकू सिंह ने आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस के खिलाफ एक आईपीएल मैच के आखिरी ओवर में लगातार 5 छक्के जड़कर अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत दिलाई थी. इस पारी के बाद रिंकू सिंह काफी फेमस हुए थे. भारत को अपनी टीम में ज्यादा से ज्यादा मैच फिनिशर्स की जरूरत है और रिंकू सिंह उस कमी को पूरा करते हुए नजर आ रहे हैं.

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारत का स्क्वाड

सूर्यकुमार यादव (कप्तान), अभिषेक शर्मा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, हार्दिक पांड्या, रियान पराग, नितीश कुमार रेड्डी, शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, वरुण चक्रवर्ती, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), अर्शदीप सिंह, हर्षित राणा, मयंक यादव.

भारत बनाम बांग्लादेश

टी20 सीरीज का शेड्यूल

पहला टी20 मैच - 6 अक्टूबर, शाम 7.00 बजे, ग्वालियर

दूसरा टी20 मैच - 9 अक्टूबर, शाम 7.00 बजे, दिल्ली

तीसरा टी20 मैच - 12 अक्टूबर, शाम 7.00 बजे, हैदराबाद

Trending news